Breaking News

गैर सरकारी मदरसों में पढ़ने वाले बच्चों को अल्पसंख्यक सभा दिलाएगी योजनाओं का लाभ

लखनऊ। मदरसों में पढ़ने वाले छात्रों की समस्याओं को लेकर अल्पसंख्यक सभा की बैठक होटल राणा लालबाग में संपन्न हुई। बैठक को सम्बोधित करते हुए अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश अध्यक्ष अखलाक उद्दीन ने कहा की सभी सरकारी तथा गैर सरकारी मदरसों में गरीब बच्चों की शिक्षा से जोड़ने के लिए प्रदेश के सभी जनपदों में शिक्षा अभियान चलाया जाएगा तथा सभी सरकारी योजनाओं का लाभ अल्पसंख्यकों को उपलब्ध कराने का अभियान चलाया जाएगा।

प्रदेश भर में चलाया जयेगा अभियान

अल्पसंख्यक सभा के प्रदेश प्रभारी डॉ ओवैस असगर हाशमी ने कहा कि देश के भीतर आजादी से लेकर अब तक अल्पसंख्यकों की स्थिति बद से बदतर होती गई। उन्होंने कहा कि देश में अल्पसंख्यकों की समस्याओं को लेकर 10 सूत्री मांगपत्र तैयार किया जाएगा जिसके तहत अभियान चलकर चालू योजनाओं का लाभ अल्पसंख्यक समाज के बच्चों को दिलाने का प्रयास किया जाएगा।

सभा का संचालन प्रदेश मीडिया प्रभारी जुबेर खान बागी ने किया इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष इकबाल अंसारी, प्रदेश उपाध्यक्ष सलीम खान, प्रदेश सचिव नदीम खान, लखीमपुर खीरी के जिला अध्यक्ष असलम हुसैन, जिला महामंत्री शकील खान, जुनैद खान, मोहम्मद तनवीर, असद सोहेल, हनीफ, जुनैद खान तथा कामिल उस्मानी समेत अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...