Breaking News

राज्यपाल धनखड़ पर बरसीं महुआ मोइत्रा, कहा- पूरे खानदान को राजभवन में ले आए

पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद अभी भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर निशाना साधाते हुए तंज कसा कि ‘अंकल जी अपने पूरे गांव और खानदान को राजभवन में ले आए हैं। टीएमसी सांसद महुआ मित्रा ने रविवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ‘अंकल जी’ कहते हुए दावा किया कि उनके परिवार के सदस्यों और अन्य परिचितों को राजभवन में ओएसडी नियुक्त किया गया है। ट्विटर पर मोइत्रा ने एक सूची साझा किया, जिसमें राज्यपाल के ओएसडी अभ्युदय शेखावत, ओएसडी-समन्वय अखिल चौधरी, ओएसडी-प्रशासन रुचि दुबे, ओएसडी-प्रोटोकॉल प्रशांत दीक्षित, ओएसडी-आईटी कौस्तव एस वलिकर और नवनियुक्त ओएसडी किशन धनखड़ का नाम है। टीएमसी सांसद ने कहा कि शेखावत धनखड़ के बहनोई के बेटे, रुचि दुबे उनके पूर्व एडीसी मेजर गोरांग दीक्षित की पत्नी तथा प्रशांत दीक्षित भाई हैं।

मोइत्रा ने आगे कहा कि वलिकर, धनखड़ के मौजूदा एडीसी जनार्दन राव के बहनोई हैं जबकि किशन धनखड़ राज्यपाल के एक और करीबी रिश्तेदार हैं। इतना ही नहीं मोइत्रा ने पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था को लेकर चिंता जताते हुए धनखड़ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”अंकलजी पश्चिम बंगाल की ‘चिंताजनक स्थिति’ सुधर जाएगी अगर आप क्षमा-याचना करके वापस दिल्ली चले जाएं और कोई अन्य नौकरी तलाश लें।राज्यपाल धनखड़ पर बरसीं महुआ मोइत्रा, कहा- पूरे खानदान को राजभवन में ले आए

पश्चिम बंगाल में चुनाव बाद अभी भी आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ पर निशाना साधाते हुए तंज कसा कि ‘अंकल जी अपने पूरे गांव और खानदान को राजभवन में ले आए हैं।

टीएमसी सांसद महुआ मित्रा ने रविवार को राज्यपाल जगदीप धनखड़ को ‘अंकल जी’ कहते हुए दावा किया कि उनके परिवार के सदस्यों और अन्य परिचितों को राजभवन में ओएसडी नियुक्त किया गया है। ट्विटर पर मोइत्रा ने एक सूची साझा किया, जिसमें राज्यपाल के ओएसडी अभ्युदय शेखावत, ओएसडी-समन्वय अखिल चौधरी, ओएसडी-प्रशासन रुचि दुबे, ओएसडी-प्रोटोकॉल प्रशांत दीक्षित, ओएसडी-आईटी कौस्तव एस वलिकर और नवनियुक्त ओएसडी किशन धनखड़ का नाम है। टीएमसी सांसद ने कहा कि शेखावत धनखड़ के बहनोई के बेटे, रुचि दुबे उनके पूर्व एडीसी मेजर गोरांग दीक्षित की पत्नी तथा प्रसंत दीक्षित भाई हैं।

मोइत्रा ने आगे कहा कि वलिकर, धनखड़ के मौजूदा एडीसी जनार्दन राव के बहनोई हैं जबकि किशन धनखड़ राज्यपाल के एक और करीबी रिश्तेदार हैं। इतना ही नहीं मोइत्रा ने पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था को लेकर चिंता जताते हुए धनखड़ के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ”अंकल जी पश्चिम बंगाल की ‘चिंताजनक स्थिति’ सुधर जाएगी अगर आप क्षमा-याचना करके वापस दिल्ली चले जाएं और कोई अन्य नौकरी तलाश लें।

About Samar Saleel

Check Also

चारधाम यात्रा को लेकर नैनीताल हाईकोर्ट हुआ सख्त कहा, “श्रद्धालुओं के रहने-खाने और मेडिकल की क्या…”

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें नैनीताल हाईकोर्ट ने चारधाम यात्रा को लेकर राज्य ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *