Breaking News

बिधूना : बुजुर्ग को तहसील छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर पैसे और घड़ी छीन कर लूटा

बिधूना। पट्टे की जमीन से संबंधित किसी काम से पैदल तहसील जा रहे वृद्ध व्यक्ति को पावर हाउस के पास बाइक सवार दो बदमाशों ने तहसील छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर बमुराह मोड़ के पास ले जाकर उससे तीन हजार रूपए व घडी छीनकर वृद्ध को वहीं छोड़कर भाग गये। पीड़ित ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नही लगा।

बिधूना : बुजुर्ग को तहसील छोड़ने के बहाने बाइक पर बैठाकर पैसे और घड़ी छीन कर लूटा

जानकारी के अनुसार बेला थाना क्षेत्र के गांव नुनारी निवासी लगभग 65 वर्षीय ओमप्रकाश पुत्र रामगोपाल ने बताया कि वह पट्टे की जमीन से संबंधित काम से बुधवार को गांव से तहसील जाने के लिए बिधूना आये थे। बिधूना में भगत सिंह चौराहे पर उतर कर पैदल तहसील जा रहे थे, तभी बाइक सवार दो युवक उनके पास रूके और तहसील छोड़ देने की बात कहकर उन्हें बाइक पर बैठा लिया और ऐरवाकटरा रोड़ पर चल दिए। बताया कि तहसील निकल जाने जब उन्होंने कहा कि तहसील तो निकल गयी कहां ले जा रहे हो, तो युवकों ने कहा कि आगे प्लाट है वही जा रहे आप भी देख लेना।

बताया कि जिसके बाद युवकों ने बमुराह मोड़ पर बाइक रोककर उनसे तीन हजार रूपए व घड़ी छीनकर भाग गये। पीड़ित बुजुर्ग ने घटना की जानकारी कोतवाली पहुंचकर पुलिस को दी। घटना जानकारी मिलते ही पुलिस ने आनन फानन घटना स्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। लेकिन लूटेरों का कोई सुराग नहीं लगा। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी सुजीत वर्मा ने बताया कि मामले की जानकारी हुई है। पुलिस द्वारा मौके पर जाकर जांच पड़ताल को गई है। जल्द घटना का खुलासा कर आवश्यक कार्रवाही की जायेगी।

रिपोर्ट – शिवप्रताप सिंह सेंगर

About reporter

Check Also

आज़मगढ़ चुनाव : निरहुआ की जीत से नए स्थानीय राजनीतिक समीकरण आये सामने

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Sunday, June 26, 2022 लखनऊ। आजमगढ ...