Breaking News

ऐरवाकटरा में अन्ना जानवर की चपेट में आकर बाइक सवार युवक की मौत, दो साथी हुए घायल

औरैया/बिधूना। तहसील क्षेत्र के थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के ग्राम उदईपुर के सामने गुरुवार की देर शाम सड़क पर अचानक आये अन्ना जानवर से टकराकर बाइक सवार तीन युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर पुलिस ने तीनों युवकों को सीएचसी ऐरवाकटरा पहुंचाया। जहां पर चिकित्सक ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दो लोगों को भर्ती कर उनका उपचार शुरू कर दिया है।

जानकारी के अनुसार जिले की सीमा से लगे कन्नौज जनपद के गांव मुर्रा निवासी हिमांशु पाण्डेय (34) पुत्र आनंद स्वरूप अपने दो साथियों रवि दुबे पुत्र राम प्रकाश और नैनुद्दीन पुत्र इस्लाम खान के साथ बाइक से ऐरवाकटरा बाजार करने आये थे। बाजार करने के बाद देर शाम करीब 6:30 बजे वह अपने गांव मुर्रा वापस जा रहे थे।

एड्स से खुद बचें और दूसरों को भी बचाएं- सीएमओ

उनकी बाइक ऐरवाकटरा-छिबरामऊ मार्ग पर जिले की सीमा पर स्थित गांव उदईपुर के सामने पहुंची थी। तभी अचानक एक आवारा जानवर के सड़क पर आ जाने से बाइक चला रहा युवक अपना नियंत्रण खो बैठा और बाइक अन्ना जानवर से जा टकरा गयी। जिससे बाइक चला रहे हिमांशु के गंभीर चोटें आयीं। जबकि पीछे बैठे रवि व नैनुद्दीन भी घायल हो गये।

ग्रामीणों ने घटना की सूचना तत्काल ऐरवाकटरा पुलिस को दी। मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रामसहाय पटेल ने दुर्घटना में घायल युवकों को एम्बुलेंस की सहायता से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ऐरवा कटरा पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने हिमांशु को देखते ही मृत घोषित कर दिया। जबकि अन्य दोनों घायलों का इलाज शुरू दिया।

ड्राइवर व क्लीनर की हत्या कर ट्रक लूटने वाले गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार, मुठभेड़ में दो के पैर में लगी गोली

पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दी। जिनके सीएचसी पहुंचे ही कोहराम मच गया। मृतक के पिता आनंद स्वरूप पाण्डेय ने बताया कि उनकि पुत्र हिमांशू इंदौर स्तिथि एक प्राइवेट कंपनी में काम करता था, जो बीते दो दिवस पूर्व ही घर आया था। हिमांशू दो बहिनों के बीच में अकेला भाई था। वहीं पुलिस ने मृतक युवक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजने की तैयारी शुरू कर दी है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

नेग्लेक्टेड ट्रॉपिकल डिजीज डे: समुदाय में जागरूकता लाएं, उपेक्षित बीमारियों पर काबू पाएं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • इन बीमारियों के उन्मूलन के प्रति विश्व ...