कोचिंग से घर लौट रही छात्रा के सिर पर बाइक सवार युवकों ने फेका चिपचिपा पदार्थ

फिरोजाबाद। जनपद के थाना उत्तर क्षेत्र झील की पुलिया के पास कोचिंग से घर लौट रही एक छात्रा के ऊपर बाइक सवार दो लोगों ने उसके सिर पर कोई चिपचिपा पदार्थ फेंका गया, जिससे वह हतप्रभ रह गई। आसपास लोगों की भीड़ एकत्रित हो गयी। सूचना पर चेतक पुलिस पहुंच गई। हालांकि उसे जिला अस्पताल के सरकारी ट्रामा सेंटर लाया गया। चिकित्सक के अनुसार छात्रा ठीक है, ज्वलनशील पदार्थ नहीं है।

इस मामले में एसएसपी अजय कुमार ने जानकारी देते हुये बताया कि ये मामला थाना उत्तर क्षेत्र जनपद फिरोजाबाद का है। इसमें पुलिस को तहरीर प्राप्त हुई है कि एक लड़की है जो बीए सैकेण्डियर की छात्रा है। उसके ऊपर एक 25 से 30 साल का युवक है उसने कोई चिपचिपा पदार्थ सफेद कलर का है छोटी शीशी में है डाल दिया है, वह चिपचिपा पदार्थ लडकी के बाल पर गिरा है थोड़ा सा माथे पर आया है।

Loading...

लड़की पूरी तरह से खतरे से बाहर है।डाक्टर से बात हुई तो बताया कि एसिड तो नहीं पर चिपचिपा पदार्थ क्या है इसकी जानकारी की जा रही है। लड़की पूरी तरह से खतरे से बाहर है। उनकी तहरीर पर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है एक लड़के का नाम नामजद है उसको गिरफ्तार करने के लिये दो टीमें तत्काल रवाना कर दी गई हैं, किसी भी दोषी को बख्शा नही जायेगा उसमें कठोरतम कार्यवाही अमल में लाई जायेगी।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

निर्वाचन सूची को लेकर डीएम से शिकायत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। विकासखंड सहार क्षेत्र की ग्राम पंचायत हरबंशपुर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *