Breaking News

बीजेपी सांसद मेनका गांधी का जानवरों के लिए प्‍यार इस बंदर के लिए भेज दी अपनी कार

बीजेपी सांसद मेनका गांधी का जानवरों के लिए प्‍यार किसी से छिपा नहीं है। वह कई वर्षों तक एनिमल एक्टिविस्‍ट के तौर पर काम करती रही हैं और आज भी जानवरों के हक में आवाज उठाने का काम करती हैं। मेनका के इसी नरम रुख से लोगों का सामना सोमवार को उस समय हुआ जब एक जर्नलिस्‍ट ने एक घायल बंदर के बारे में मेनका को ट्वीट किया और उनसे मदद मांगी।

जर्नलिस्‍ट ने मांगी मदद

यह बंदर बुरी तरह से घायल था और सड़क के किनारे दर्द से कराह रहा था। एक जर्नलिस्‍ट की नजर इस पर पड़ी और उन्‍होंने मेनका गांधी को टैग करते हुए ट्विटर पर उनसे मदद मांगी। जर्नलिस्‍ट ने लिखा, ‘यह बंदर घायल है और बहुत बुरी हालत में है। कृप्‍या कोई एनजीओ या फिर कोई एनिमल राइट एक्टिविस्‍ट इसे बचा ले। बंदर रायसीना रोड पर प्रेस क्‍लब के करीब है।’ इसी ट्वीट को मेनका गांधी के ट्विटर हैंडल पर भी पोस्‍ट किया गया था।

कुछ ही मिनटों में पहुंची कार

इस ट्वीट के बाद मेनका ने जो किया उसके बारे में शायद खुद जर्नलिस्‍ट को भी अंदाजा नहीं रहा होगा। मेनका ने एक घंटे बाद जवाब दिया। उन्‍होंने लिखा, ‘मुझे टैग करने के लिए आपका शुक्रिया। मैं अभी एक कार वहां पर भेज रही हूं और इस बंदर को इलाज के लिए संजय गांधी एनिमल केयर सेंटर ले जाया जाएगा। कुछ ही मिनटों में यह कार वहां पर होगी।’

About News Room lko

Check Also

अरविंद केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, सात मई को होगी अगली सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में अरविंद केजरीवाल की न्यायिक हिरासत सात ...