Breaking News

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बोले- योगी सरकार की कार्रवाई में अपराधियों की जाति नहीं देखी जाती

सुल्तानपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने सराफा डकैती कांड के बदमाश मंगेश यादव के पुलिस मुठभेड़ में मारे जाने के मामले में पुलिस को क्लीनचिट दी। शुक्रवार को जिले में पार्टी की सदस्यता अभियान में हिस्सा लेने आए प्रदेश अध्यक्ष ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के बयान पर करारा प्रहार किया। कहा कि पूर्व की सरकारें वोट बैंक के नाम पर अपराधियों को संरक्षण देती थीं लेकिन योगी सरकार अपराधियों की संलिप्तता मिलते ही उन पर कार्रवाई कर रही है।

मंगेश यादव के लिए सड़क से सदन तक संघर्ष करेगी सपा, अंतिम संस्कार में शामिल हुए सपा नेता

BJP state president said- The caste of criminals is not considered in the action taken by Yogi government

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार अपराधों के समूल नाश करने की दिशा में आगे बढ़ रही है। पिछले सात सालों में सीएम के नेतृत्व में अपराध और अपराधियों के विरुद्ध कठोरतम कार्रवाई हुई है। सरकार की कार्रवाई में अपराधियों की जाति नहीं देखी जा रही है।

उन्होंने प्रदेश सरकार के साथ ही पीएम मोदी के नेतृत्व में केंद्र सरकार की ओर से कराए जा रहे कार्यों की सराहना की। पार्टी के चलाए जा रहे सदस्यता अभियान में हिस्सा लेने सुबह करीब 11 बजे प्रदेश अध्यक्ष पूर्वांचल एक्सप्रेसवे से होते ही सेमरी के पास टोल प्लाजा पर पहुंचे। पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के स्वागत के बाद सदर विधायक राजप्रसाद उपाध्याय व जिलाध्यक्ष डॉ. आरए वर्मा के साथ प्रदेश अध्यक्ष सीधे गड़ौली गांव पहुंचे।

42 घरों पर पहुंचकर उन्होंने लोगों का ऑनलाइन पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसके बाद कटका के पास कोहड़ा गांव पहुंचकर लोगों को पार्टी की सदस्यता दिलाई। शाम को दूबेपुर ब्लॉक सभागार में प्रधानों, बीडीसी, जिला पंचायत सदस्यों व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। इसमें उन्होंने अधिक से अधिक लोगों को पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया।

लंभुआ के आनापुर गांव पहुंचकर विधायक सीताराम वर्मा की मौजूदगी में लोगों को पार्टी का सदस्य बनाया। इस मौके पर एमएलसी शैलेंद्र प्रताप सिंह, विधायक विनोद सिंह, नपाध्यक्ष प्रवीन अग्रवाल, सुशील त्रिपाठी, मीडिया प्रभारी विजय सिंह रघुवंशी समेत अन्य पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...