Breaking News

भाजपा कार्यकर्ताओं ने मनाया डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस

गोरखपुर। चौरी चौरा की लोकप्रिय विधायक संगीता यादव के डुमरी खुर्द आवास पर देश की एकता व अखण्डता तथा देश में एक विधान, एक प्रधान और एक निशान का नारा देकर अपने उद्देश्य की पूर्ति हेतु सर्वस्व न्यौछावर करने वाले महान शिक्षाविद, चिंतक और भारतीय जनसंघ के संस्थापक डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी का बलिदान दिवस मनाया गया। इस मौके पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनके चित्र पर पुष्प अर्पित अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किए।


भारतीय जनता पार्टी चौरी चौरा के मंडल अध्यक्ष योगेन्द्र जायसवाल ने कहा कि डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी एक भारतीय शिक्षाविद चिन्तक राजनेता और भारतीय जनसंघ के संस्थापक थे, उन्हें एक प्रखर राष्ट्रवादी के रूप में जाना जाता है। उन्होंने एक नई राजनीतिक पार्टी भारतीय जनसंघ की स्थापना की। मुखर्जी नव भारत के निर्माताओं में से एक महत्वपूर्ण स्तंभ हैं। उन्हें किसी दल की सीमाओं से बांधा नहीं जा सकता क्योंकि उन्होंने जो कुछ किया वह देश के लिए किया। उनके बलिदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता।

इस अवसर पर विधायक प्रतिनिधि जितेंद्र यादव, सभासद विनोद जायसवाल, सभासद मोहित जायसवाल, मंडल महामंत्री गणेश वर्मा, मंडल मंत्री रामप्रवेश प्रजापति, प्रमोद यादव, मनीष सिंह, सेक्टर संयोजक राजन पांडे, विनय कुमार, आनंद राय, अभिषेक जायसवाल, संदीप विश्वकर्मा, राजेंद्र जायसवाल, नीरज मणि आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

ऐशबाग-सीतापुर रेलखण्ड के मध्य चलाया गया संरक्षा जागरूकता अभियान

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में संरक्षा के प्रति जागरुक करने के उद्देश्य हेतु मण्डल ...