Breaking News

ब्लू कलर के आउटफिट में सोनाक्षी सिन्हा ने लूटा फैंस का दिल, आप भी देखे ये बोल्ड तस्वीर

बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. कई बार इन्हीं फोटोज के चलते वो ट्रोल हो जाती हैं. ऐसा ही कुछ इस बार भी सोनाक्षी के साथ हुआ है. सोनाक्षी सिन्हा ने ट्विटर पर एक फोटो शेयर की हुई है. इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा ब्लू कलर के आउटफिट में दिखाई दें रही हैं. स्मोकी आईमेकअप, न्यूड लिप्स और मीडिल पार्टेड हेयरस्टाइल सोनाक्षी के लुक को कॉम्पिलमेंट कर रहे हैं.

सोनाक्षी ने तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘देखो…मगर प्यार से’. इसी कैप्शन के चलते सोनाक्षी को काफी ट्रोल किया जा रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा- क्यों आपकी आंखों में केबीसी का जवाब छुपा है. वहीं दूसरे ट्वीट में एक यूजर ने लिखा- क्या देखें आपको या मेकअप को?, वहीं एक ने लिखा- इतना मेकअप लगाने के बाद अब क्या देखें.

जानकारी के लिए बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है कि किसी कारण से सोनाक्षी सिन्हा ट्रोल हुई हैं. इससे पहले भी कई बार सोनाक्षी को ट्रोल्स का सामना करना पड़ा है. वर्कफ्रंट की बात करें तो सोनाक्षी कुछ वक्त पहले सलमान खान के साथ फिल्म दबंग 3 में दिखाई दी थीं. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर औसत से बेहतर प्रदर्शन किया था. वे फिलहाल अजय देवगन के साथ भुज : द प्राइड ऑफ इंडिया को लेकर चर्चा में हैं. 

About News Room lko

Check Also

तत्क्षण मर्डर मिस्ट्री के साथ प्रेम कहानी भी

लखनऊ। हिंदी सिनेमा जगत नित नये प्रयोग के लिए जाना जाता है। इसी क्रम में ...