Breaking News

जीजा की हत्या के आरोप में साला हुआ गिरफ्तार

फिरोजाबाद। जनपद की थाना नारखी पुलिस ने संपत्ति के लालच में जीजा की सुपारी देकर हत्या कराने वाले साले को रविवार को गिरफ्तार कर लिया है. 17 मई को आरोपी ने अपने जीजा को योजनाबद्ध तरीके से बुलाया था और उन्हें शूटरों के हवाले कर दिया था. अगले दिन यानी कि 18 मई को चरी के एक खेत मे उनकी लाश मिली थी. पुलिस दो शूटरों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

👉अवैध खनन पर एसडीएम सीओ ने की कार्यवाही, एक जेसीबी व सात मिट्टी भरे ट्रेक्टर ट्राली किये सीज

नारखी थाना प्रभारी प्रदीप कुमार पांडेय के मुताविक 18 मई को नारखी थाना क्षेत्र में गांव कायथा के निकट विशाल पुत्र जुगेन्द्र ठाकुर निवासी गांव कायथा के चरी के खेत मे एक बुजुर्ग का शव बरामद हुआ था जो दो हिस्सों में था. बुजुर्ग का सिर,धड़ से अलग पड़ा था. मृतक की शिनाख्त न होने पर पुलिस ने चौकीदार राजू की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर बुजुर्ग के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया था. डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम की मदद से मौके से साक्ष्य भी संकलित किये थे।

जीजा की हत्या के आरोप में साला हुआ गिरफ्तार

उसी दिन मृतक की शिनाख्त भी हो गयी. मृतक का नाम गंगा सिंह पुत्र राधा किशन निवासी दखल थाना उत्तर था. पुलिस ने जब मामले की जांच पड़ताल की तो पता चला कि मृतक ससुराल जलेसर थाना क्षेत्र के गांव नगला नैनसुख में थी और मृतक कोई संतान नहीं थी. मृतक के नाम 27-28 बीघा जमीन थी जिस पर मृतक के एक साले कालीचरण पुत्र राम सिंह की नजर थी. पुलिस कालीचरण की तलाश कर ही रही थी कि तीन जून को मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दो शूटरों को गिरफ्तार कर लिया।

👉नई पार्टी की अटकलों के बीच सचिन पायलट ने किया ऐसा , देख नेताओ के उड़े होश

इन्ही शूटरों ने गंगा सिंह को पहले शराब पिलाई थी और जब वह अचेतावस्था में पहुंच गए थे तो योजनबद्ध तरीके से उनकी पहले गला घोंटकर हत्या कर डाली और फिर उनका सिर धड़ से अलग कर दिया. पूछताछ में शूटरों ने बताया था कि उन्होंने ही गंगा सिंह की हत्या की है जिसके लिए मृतक के साले कालीचरण ने उन्हें दो लाख की सुपारी दी थी. पुलिस जसरथ अली और प्रेम प्रकाश उर्फ मधुआ नामक दो शूटरों को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है. इस घटना का मुख्य आरोपी फरार चल रहा था जिसे पुलिस ने रविवार को न्यू बाईपास जलेसर पुल के पास नारखी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...