Breaking News

BSNL ने 11705 JTO के लिए जारी किया भर्ती नोटिफिकेशन

भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने 11705 जूनियर टेलीकॉम ऑफिसर (JTO) के लिए भर्ती नोटिफिकेशन जारी किया है. बीएसएनएल जेटीओ भर्ती 2023 नोटिफिकेशन आधिकारिक वेबसाइट www.bsnl.co.in पर मौजूद है. ऐसे कैंडिडेट्स जिनकी आयु 20 से 30 साल के बीच है और जिन्होंने केंद्र सरकार / राज्य सरकार/ मान्यता प्राप्त संस्थान / विश्वविद्यालय से इंजीनियरिंग की डिग्री या समकक्ष किया है वो बीएसएनएल जेटीओ भर्ती 2023 के लिए आवेदन करने के पात्र हैं.

बीएसएनएल जेटीओ भर्ती नोटिफिकेशन 2023 के मुताबिक, आवेदन प्रक्रिया जल्द ही शुरू होगी और आवेदक आधिकारिक वेबसाइट से बीएसएनएल जेटीओ वैकेंसी के लिए आवेदन कर सकते हैं. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे पद के लिए अपनी योग्यता का पता लगाने के लिए आवेदन करने से पहले बीएसएनएल जेटीओ भर्ती नोटिफिकेशन 2023 को ध्यान से पढ़ें.

बीएसएनएल जेटीओ भर्ती अधिसूचना के अनुसार, 50 फीसदी पद गेट स्कोर के माध्यम से भरे जाएंगे जबकि शेष 50 फीसदी सीमित आंतरिक प्रतियोगी परीक्षा (एलआईसीई) के माध्यम से सीधी भर्ती के माध्यम से भरे जाएंगे.

GATE के माध्यम से बीएसएनएल जेटीओ भर्ती उन उम्मीदवारों के लिए की जाएगी जो बीटेक हैं जबकि सीधी भर्ती उन उम्मीदवारों के लिए की जाएगी जो कम से कम 2 साल के लिए परिवीक्षा अवधि पर हैं. एम.टेक रखने वाले उम्मीदवार भी बीएसएनएल जेटीओ सीधी भर्ती के लिए पात्र होंगे, बशर्ते वे नोटिफिकेशन में निर्धारित पात्रता मानदंडों को पूरा करते हों.

BSNL Recruitment 2023
उम्मीदवार जेटीओ भर्ती 2023 के लिए बीएसएनएल द्वारा जारी नोटिस यहां देख सकते हैं. डिटेल जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को बीएसएनएल जेटीओ अधिसूचना 2023 पीडीएफ पढ़ने और आधिकारिक वेबसाइट पर जाने की सलाह दी जाती है.

 BSNL JTO 2023 Apply Online & Fees
उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से बीएसएनएल जेटीओ आवेदन फॉर्म भर सकते हैं. बीएसएनएल जेटीओ के लिए आवेदन करने का लिंक जल्द ही एक्टिव हो जाएगा. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि बीएसएनएल जेटीओ 2023 के लिए आवेदन करने से पहले निर्देशों को ध्यान से पढ़ें. बीएसएनएल जेटीओ भर्ती 2023 आवेदन प्रक्रिया की जानकारी के लिए – www.bsnl.co.in पर जाएं.

About News Room lko

Check Also

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने भारतीय नौसेना के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने आज भारतीय नौसेना ...