Breaking News

बीएसपी सांसद अफजाल अंसारी की बढ़ी मुश्किलें, गाजीपुर में 14.90 करोड़ की संपत्ति कुर्क

गाजीपुर में पुलिस-प्रशासन ने पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी के बड़े भाई व गाजीपुर से बसपा सांसद अफजाल अंसारी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की।जिला प्रशासन ने यह कार्यवाही गैंगस्टर एक्ट 14 (1) के तहत की गई है. अफजाल अंसारी के फार्म हाउस और जमीनें कुर्क की गई है, जिसकी अनुमानित कीमत 14.90 करोड़ रुपये बताई जा रही.

गाजीपुर एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि जिले में अपराध नियंत्रण व माफिया राज को ख़त्म करने के लिए कार्रवाई लगातार चल रही है. जिसके तहत अफजाल अंसारी के खिलाफ पूर्व में दर्ज गैंगस्टर के मामले करीब 15 करोड़ की संपत्ति आज कुर्क की गई है. इस मामले में जिलाधिकारी की तरफ से भी आदेश दिए गए हैं.

अफजाल अंसारी के खिलाफ यह कार्रवाई उत्तर प्रदेश गिरोहबंद एवं समाज विरोधी क्रियाकलाप निवारण अधिनियम 1986 की धारा 14(1) के तहत की गई है। एसपी रोहन पी. बोत्रे ने बताया कि गाजीपुर जनपद में अवैध तरीके से धन-संपत्ति अर्जित करने वालों के खिलाफ कार्रवाई चल रही है।

उनके खिलाफ गैंगस्टर एक्ट की धारा 14 (1) के तहत कासिमाबाद थाने में मामला दर्ज है. इसी मामले में यह कार्रवाई की गई है. एसपी ने बताया कि अपराधियों के खिलाफ आगे भी कार्रवाई जारी रहेगी.

About News Room lko

Check Also

भीख मांगने वालों ने कुचला महिला का सिर, स्टेशन की पार्किंग में फेंका; मामूली विवाद पर वारदात को दिया अंजाम

मथुरा : उत्तर प्रदेश के मथुरा में मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन की धौली प्याऊ पार्किंग ...