Breaking News

नासिक-शिरडी राजमार्ग पर श्रद्धालुओं से सवार बस की ट्रक से टक्कर, 10 की मौत 25 से 30 यात्री घायल 

महाराष्ट्र के नासिक-शिरडी राजमार्ग पर शुक्रवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हो गया। हादसे में 10 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य घायल हो गए।

जानकारी के मुताबिक, नासिक-शिरडी हाईवे पर पथारे के पास श्रद्धालुओं से सवार बस की एक ट्रक से टक्कर ह गई। नासिक पुलिस के मुताबिक, साईं बाबा के भक्तों को ले जा रही बस के ट्रक से टकरा जाने से 10 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने नासिक-शिर्डी हाईवे पर हुए बस हादसे में लोगों की मौत पर शोक व्यक्त किया है, मृतकों के परिवारों को 5-5 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। सीएम ने संबंधित अधिकारियों को घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

भारत और स्पेन के बीच कौन किसपर भारी, ये है आज के मुकाबले

हादसे मे 25 से 30 यात्रियों के घायल होने की खबर है। जानकारी के मुताबिक, सिन्नार से शिरडी हाईवे पर पथारे गांव के पास बस हादसे की शिकार हुई। बस का एक साइड पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मुंबई से शिरडी आ रही टूरिस्ट बस में कुल 45 यात्री सफर कर रहे थे। 10 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों में 7 महिलाएं और 3 पुरुष शामिल हैं। घायलों को तुरंत पास के साईंबाबा अस्पताल में भर्ती कराया गया। कुछ की हालत गंभीर है।

बताया जा रहा है कि बस श्रद्धालुओं को मुंबई के अंबरनाथ से दर्शन के लिए शिरडी ले जा रही थी। हादसा सिनर-शिरडी हाईवे पर पठारे गांव के पास हुआ। टक्कर इतनी भीषण थी कि बस और ट्रक बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए। मृतकों की शिनाख्त का काम जारी है और हादसे के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

About News Room lko

Check Also

पिंजरे में बंद तोते से शराब माफिया का पता पूछ रही बिहार पुलिस, वीडियो वायरल होने के बाद ये बोले SI

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सोशल मीडिया पर पिंजरे में बंद एक तोते ...