Breaking News

पवन सिंह की बर्थडे पार्टी का हुआ सत्यानाश

भोजपुरी पॉवरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) का विवादों से कुछ ऐसा रिश्ता है कि जहां-जहां वह जाते हैं विवाद उनके पीछे-पीछे पहुंच जाते हैं. हाल ही में पवन सिंह (Pawan Singh Birthday) का जन्मदिन गुजरा है, इस दिन भी पॉवरस्टार की किस्मत ने उनका साथ नहीं दिया और वह खूब बवाल का हिस्सा बन गए. दरअसल, पवन सिंह (Pawan Singh Video) 5 जनवरी को एक पार्टी में पहुंचे थे, जो उनके बर्थडे के लिए थी उसी दौरान हंगामा हो जाने के कारण भीड़ में मारपीट हो जाती है और पवन गुस्से में बड़ा कदम उठा लेते हैं.

पवन सिंह (Pawan Singh) अपने बर्थडे के मौके पर नया भोजपुरी गाना पांच के नाचे अइहा को लॉन्च किया. पवन सिंह (Pawan Singh Movies) स्टेज पर चढ़े ही थे और उन्होंने बोलना शुरू ही किया था कि तभी हंगामा शुरू हो गया. कुछ लोग एक-दूसरे को मारने-पीटने पर उतर आए. प्रोग्राम के दौरान एक दूसरे पर कुर्सियां तक फेंकी गईं. पवन सिंह (Pawan Singh Songs) अपने ने मामले को सुलझाने की कोशिश की लेकिन किसी ने नहीं सुनी. लोगों की लगातार मनमानी देखकर पवन सिंह का गुस्सा बढ़ जाता है और वह प्रोग्राम छोड़कर चले जाते हैं.

पवन सिंह (Pawan Sinh Bh) का विवादों से गहरा रिश्ता है, यही कारण है कि कभी पवन सिंह (Pawan Singh Wife) पत्नी के आरोपों में तो कभी को-स्टार के आरोपों से घिर जाते हैं. वहीं जब कुछ नहीं बचता तो विवाद पवन सिंह के इवेंट्स में ही आग जाते हैं. ऐसा नहीं है कि पवन सिंह ही ऐसे भोजपुरी स्टार हैं जिनके इवेंट्स में हंगामा हुआ है लेकिन बाकी स्टार्स की लाइफ इतनी विवादों से भरी हुई नहीं थी.

About News Room lko

Check Also

सलमान खान के बाद तीसरे किंग का जुड़ा पठान फिल्म से नाता, मां का रोल निभाने वाली बहन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें पठान ने पहले ही दिन 100 करोड़ से ...