Breaking News

“क्या कोई मास्क लगाकर पानी पी सकता है”, वायरल वीडियो का उड़ा मजाक तो सीएम गहलोत ने यूँ दिया जवाब

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का कथित तौर पर मास्क पहने चरणामृत पीने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो से अनभिज्ञता जाहिर करते हुए कहा है कि ‘मुझे नहीं पता कि वो वीडियो कहां का है?

इस संदर्भ में अशोक गहलोत का भी बयान सामने आया है। मुख्यमंत्री ने बताया कि पता नहीं ये लोग कहां-कहां से वीडियो लेकर आ जाते हैं। जो काम नहीं करता वो षड्यंत्र करता है। मुझे नहीं पता कि वो वीडियो कहां का है। मुझे ध्यान नहीं है। कोई मास्क लगाकर पानी पी सकता है क्या ?कुछ मीडिया रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जय-जयकार करते हुए मंदिर में कांग्रेस नेता का स्वागत किया जा रहा था।

कई नेटिज़न्स ने गहलोत की कार्रवाई पर कटाक्ष किया और इसकी तुलना कांग्रेस नेता राहुल गांधी के हालिया क्लिप किए गए वीडियो से की, जिसमें उन्होंने एक गलत कदम उठाया और आटे की मापने की इकाई को ‘लीटर’ के रूप में संदर्भित किया.

आपको बता दें कि अशोक गहलोत का मास्क लगाकर चरणामृत ग्रहण करने वाला वीडियो पूरा नहीं है। चरणामृत ग्रहण करते हुए जब वो आगे बढ़े तो मास्क को उन्होंने नीचे किया था और फिर वो दिखाई नहीं दे रहे हैं।

 

About News Room lko

Check Also

उत्तरकाशी में हिमस्खलन के कारण पर्वतारोहण की ट्रेनिंग ले रहे प्रशिक्षार्थी बर्फ के पहाड़ पर फंसे

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तराखंड के उत्तरकाशी जिले में डोकरानी बामक ग्लेशियर ...