Breaking News

Coffee टेबल बुक लीजेंड्स का हुआ लॉन्च

लखनऊ। देश के अग्रणी न्यूज़ चैनल न्यूज़ 18 ने एक बार फिर विकास की अवधारणा और उद्योगों को प्रोत्साहन देने की दिशा में एक सार्थक एवं अभिनव पहल की। जिसमें उत्तर भारत के अग्रणी उद्यमियों को प्रोत्साहित व सम्मानित किया गया। जिसके अंतर्गत लीजेंड्स – Coffee कॉफ़ी टेबल बुक का विमोचन किया गया। जिसमें उत्तर प्रदेश के राज्यपाल राम नाईक बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित हुए।

Coffee टेबल बुक का विमोचन

राजधानी लखनऊ के एक प्रतिष्ठित होटल में आयोजित Coffee कॉफ़ी टेबल बुक का विमोचन कार्यक्रम में उत्तर भारत के चुनिंदा सम्मानित उद्यमी उपस्थित थे, जिसमें दिल्ली से क्रीड़ा वस्त्र निर्माण में देश की अग्रणी कम्पनी शिव नरेश के मैनेजिंग डायरेक्टर शिव प्रकाश सिंह, नोएडा की प्रतिष्ठित महर्षि विद्यापीठ के चांसलर  अजय प्रकाश श्रीवास्तव, ताज नगरी आगरा से प्रील्यूड पब्लिक स्कूल के संस्थापक श्री सुशील चंद्र गुप्ता और प्रसिद्द उपकार प्रकाशन के मैनेजिंग डायरेक्टर श्री महेंद्र सिंह जैन, प्रयागराज से नेक्सजेन कम्प्यूटर्स के चेयरमैन सुरेश यादव, शाइन ग्रुप से उत्तमा अग्रवाल आदि उपस्थित रहे।

कार्यक्रम के आरम्भ में पुलवामा के अमर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित करने के पश्चात राष्ट्रगान हुआ। इसके बाद राज्यपाल महोदय के कर कमलों से शानदार कॉफ़ी टेबल बुक का विमोचन हुआ । इस अवसर पर राज्यपाल श्री राम नाईक जी ने न्यूज़ 18 को इस अद्वितीय पहल के लिए बधाई देते हुए उसके सामाजिक सरोकारों की सराहना की और वहां उपस्थित समस्त सम्मानित उद्यमियों और शिक्षाविदों की भूरि-भूरि प्रशंसा भी की।

 

About Samar Saleel

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...