Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 6 महीने हुए पूरे, शेखर सुमन बोले- कौन दोषी है किसी को कोई फर्क नहीं

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को करीब 6 महीने हो गए है। उनकी मौत का रहस्य अभी तक सुलझ नहीं पाया है। सीबीआई को मामले की जांच सौंपी गई मगर इसका भी कोई खास फायदा होता नजर नहीं आ रहा है। यही वजह है कि अब धीरे-धीरे लोगों की उम्मीद सुशांत मामले में टूटती नजर आ रही ह।

एम्स की फाइनल रिपोर्ट आने के बाद से इस मामले में सीबीआई भी ढीली होती नजर आ रही ह। इस पर शेखर सुमन ने रिएक्ट किया है। शेखर सुमन ने ट्वीट करते हुए कहा- कल सुशांत को गए हुए 6 महीने पूरे हो जाएंगे। अभी तक हम सभी फाइनल वर्डिक्ट का इंतजार कर रहे हैं। कौन दोषी है इससे किसी को कोई फर्क नहीं। तो हम लोग क्यों अभी भी सुशांत को इंसाफ दिलाने के लिए रो रहे है। क्या वाकई कोई उम्मीद बची है। चलो हम सब मिल कर कल अपनी आवाज फिर से बुलंद करे।

उन्होंने आगे कहा- सारे न्यूज चैनल्स, प्रिंट मीडिया और सोशल मीडिया से मैं ये अपील करता हूं कि सुशांत केस पर एक बार फिर वापस जाने की जरूरत है। क्योंकि ”जस्टिस डिलेड इज जस्टिस डिनाइड।” एक्टर को गुजरे हुए 6 महीने हो चुके हैं और अब इस केस के समापन का वक्त आ गया है।

बता दें कि शेखर सुमन ने इस साल 7 दिसंबर को अपने बर्थडे वाले दिन सुशांत सिंह राजपूत की डेथ के कारण अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट नहीं किया। सुशांत ने 14 जून को मुंबई स्थित अपने अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी। इसके बाद से ही एक्टर की मौत की गुत्थी उलझी हुई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...