Breaking News

महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ आज कांग्रेस नेताओं ने निकाला संसद भवन से राष्ट्रपति भवन के लिए मार्च

कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नेताओं ने महंगाई, बेरोजगारी तथा जीएसटी (वस्तु एवं सेवा कर)वृद्धि के खिलाफ शुक्रवार को यहां पार्टी मुख्यालय से अपना विरोध-प्रदर्शन शुरू किया.  इस दौरान जमकर हंगामा देखने को मिला।

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी भी पार्टी मुख्यालय से बाहर आ गईं। पुलिस ने उन्हें रोकने के लिए बैरिकेड लगाए थे, लेकिन वह उसे फांदकर आगे बढ़ गईं। इस दौरान भारी संख्या में पुलिसकर्मी मौके पर मौजूद थे।

बेरोजगारी और महंगाई पर कांग्रेस के देशव्यापी विरोध से पहले पुलिस अधिकारियों ने विजय चौक पर सुरक्षाकर्मियों को जानकारी दी. बता दें कि कांग्रेस ने घोषणा किया है कि पार्टी के सांसद संसद से “चलो राष्ट्रपति भवन” का आयोजन करेंगे और वरिष्ठ नेता “पीएम हाउस घेराव” में भाग लेंगे.

प्रदर्शन कर रहे पार्टी के नेताओं, सांसदों के हाथ पर काली पट्टी बंधी नजर आई. कांग्रेस कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) के सदस्यों एवं पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की प्रधानमंत्री आवास का ‘घेराव करने’ की योजना है।

प्रियंका गांधी को हिरासत में लिए जाने का वीडियो जारी किया है। वीडियो में दिख रहा है कि कई महिला पुलिसकर्मी प्रियंका को उठाकर पुलिस वैन में लेकर जा रही हैं। इस दौरान प्रियंका खुद को छुड़ाने की कोशिश करती भी नजर आ रही हैं।

 

About News Room lko

Check Also

महंगाई, जीएसटी और बेरोजगारी के खिलाफ आवाज़ उठाएगी कांग्रेस, ‘मंहगाई चौपाल’ करेगी आयोजित

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कांग्रेस महंगाई, जीएसटी और बेरोजगारी के मुद्दे पर ...