Breaking News

मुख्यमंत्री के आदेशों को ठेंगा दिखाते हुए रात्रिकालीन बिजली कटौती जारी, ग्रामीणों ने किया प्रदर्शन

बिधूना/औरैया। विद्युत उपकेंद्र रूपपुर सहार के अधिकारियों कर्मचारियों की मनमानी एवं ग्रामीण क्षेत्र के प्रति अपनाए जा रहे उपेक्षा पूर्ण रवैए से उपकेंद्र से संबंधित ग्रामीण क्षेत्र के बहादुरपुर फीडर की बिजली आपूर्ति अक्सर बंद रखी जाती है। मुख्यमंत्री के सख्त निर्देश कि रात के समय गांवों की बिजली नहीं कटेगी, इसके बावजूद इस फीडर से संबंधित गांवों की रात्रिकालीन अघोषित बिजली कटौती निरंतर जारी है। जिससे इस भीषण गर्मी में उपभोक्ता बुरी तरह हलकान हो रहे।

उक्त उपकेंद्र के विद्युत विभाग के अधिकारियों कर्मचारियों की मनमानी से आजिज आ चुके उपभोक्ताओं में विद्युत विभाग के साथ शासन के प्रति नाराजगी लगातार बढ़ती जा रही है। पिछले लगभग 36 घंटे से विद्युत आपूर्ति बाधित रहने से उपभोक्ता भीषण गर्मी में बुरी तरह परेशान हो रहे हैं।बताया गया है कि बिजली आपूर्ति ना होने के बावजूद कागजों पर आपूर्ति दर्शा कर विभाग व शासन को भी गुमराह किया जा रहा है।

विद्युत संकट से आजिज आ चुके उपभोक्ताओं ने बुधवार को विद्युत विभाग की मनमानी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया और जल्द ग्रामीण क्षेत्र की बिजली आपूर्ति बहाल एवं रात्रिकालीन अघोषित बिजली कटौती बंद न किए जाने पर इसके खिलाफ शीघ्र तहसील मुख्यालय पर विशाल धरना प्रदर्शन करने की चेतावनी दी है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

डाॅ अम्बेडकर सामाजिक समानता व मानवता की प्रतिमूर्तिः प्रो आशुतोष सिन्हा

• अवध विवि में डाॅ भीमराव अम्बेडकर की जयंती मनाई गई अयोध्या। डाॅ राममनोहर लोहिया ...