Breaking News

कोरोना वायरस से टी-20 विश्व कप भी हो सकता है प्रभावित: माइकल वॉन

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन का मानना है कि कोरोनावायरस महामारी से इस साल अक्टूबर-नवंबर में आस्ट्रेलिया में होने वाला टी-20 विश्व कप भी प्रभावित हो सकता है।

बता दें, कोरोना के कारण ओलंपिक सहित कई बड़े खेल आयोजन भी रद्द या स्थगित किए जा चुके हैं। इस वायरस से दुनियाभर में 20 हजार से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है।

वॉन ने एक खेल चैनल से बातचीत में कहा, ” जब हम खेल के बारे में बात करना शुरू करें तो यह ध्यान रखना चाहिए कि यह इस समय प्राथमिकता नहीं है।

इस समय दुनिया के कई लोग जिस समस्या से जूझ रहे हैं उसे पहले देखना चाहिए।” उन्होंने टी-20 विश्व कप के बारे में कहा, ” आपको उम्मीद करनी चाहिए कि तब तक सब ठीक हो जाएगा। लेकिन आप कुछ कह नहीं सकते। आप नहीं जानते उस समय कैसे हालात होंगे।”

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान ने कहा कि यह अभूतपूर्व समय है। हमें जो सलाह मिल रही है, वह हर रोज बदल रही है। दो सप्ताह पहले तक हम सोच रहे थे कि यह बहुत बुरा फ्लू है, लेकिन बादल में हमें अहसास हुआ कि यह इससे काफी बुरा है।” क्रिकेट आस्ट्रेलिया के प्रमुख केविन रॉबर्ट्स ने इससे पहले कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि टी-20 विश्व कप सामान्य परिस्थितियों में क्रिेकेट विश्व कप तय समय पर खेला जा सकता है।

आस्ट्रेलिया में फरवरी में सफलतापूर्वक महिला टी-20 विश्व कप का आयोजन हुआ था। 18 से 23 अक्टूबर तक टूर्नामेंट के प्री-क्वॉलिफायर खेले जाएंगे और उसके बाद 24 अक्टूबर से 12 टीमों का मुख्य टूर्नामेंट खेला जाना है। आठ मार्च को हुए महिला टी-20 विश्व कप के फाइनल को देखने के लिए मेलबर्न के मैदान पर करीब 86000 दर्शक पहुंचे थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...