Breaking News

कोरोना जांच के लिए मतगणना एजेंटो की उमड़ी भीड़

डलमऊ/रायबरेली। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर कोविड-19 जांच कराने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी वहीं पर शासन प्रशासन को चुनौती देते हुए जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई। 2 मई को मतगणना होनी है जिसमें उम्मीदवार व उनके मतदान अभिकर्ताओं को कोविड की जांच अनिवार्य कर दी गई है। गुरुवार को सुबह सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर जांच कराने के लिए सुबह से ही बड़ी संख्या में उम्मीदवार व उनके समर्थक उमड़ पड़े।

लगभग 10:30 बजे से जांच का कार्य प्रारंभ किया गया लेकिन तब तक अस्पताल परिसर में 400 से 500 लोग इकट्ठे हो गए बड़ी संख्या में लोगों के इकठ्ठे होने से बेखबर प्रशासन को चुनौती देते हुए जमकर सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ाई गई। एक ओर जहां इस समय कोरोना महामारी लगातार बढ़ रही है लोगों से मास्क लगाने व सामाजिक दूरी बनाए रखने की अपील की जा रही है।

वहीं अस्पताल प्रशासन की लापरवाही के चलते बड़ी संख्या में लोग इकट्ठे रहे यदि इनमें से कोई संक्रमित निकलता है तो संक्रमण कितना बढ़ सकता है इसका अंदाजा शायद किसी को नहीं है। फिलहाल शाम 4 बजे तक स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार लगभग 350 लोगों की जांच की गई जिनकी रिपोर्ट 2 दिन बाद आएगी वही 26 अप्रैल को हुई जांच की रिपोर्ट में 13 लोग पॉजिटिव पाए गए है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा की नीति और नीयत में खोट: अखिलेश यादव

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *