Breaking News

सनकी फैन की किंग खान को धमकी, 1 जनवरी को फिल्म अनाउंस करो, वरना जान दे दूंगा

बॉलीवुड में एक के बाद एक सूपरहीट फिल्में देने पर किंग शाहरुख खान हमेशा सुर्खियों में रहते थे। लेकिन अब एक सुपरहिट फिल्म का सूखा जैसे खत्म ही नहीं हो रहा। ‘जीरो’ के बाद शाहरुख खान ने अभी तक किसी नई फिल्म की घोषणा नहीं की। काफी समय से शाहरुख अपनी फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिताते दिख रहे हैं। 2019 में शाहरुख खान की एक भी फिल्म रिलीज नहीं हुई। अब उनके फैंस का सब्र टूट रहा है। सोशल मीडिया पर वे कई बार #WeWantAnnouncementSRK ट्रेंड करा चुके हैं।

सोशल मीडिया ट्रेंड तक तो ठीक था, लेकिन अब शाहरुख के फैन उनकी वापसी न करने पर सुसाइड की धमकी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि अगर तुमने 1 जनवरी तक अपनी फिल्म की घोषणा नहीं की तो मैं अपनी जान दे दूंगा। एक बार फिर बोल रहा हूं जान दे दूंगा।

एक यूजर बनी ने लिखा कि 1 साल से हमने आपको स्क्रीन पर नहीं देखा, प्लीज आप घोषणा करें। दूसरे यूजर ने लिखा कि उम्मीद के बिना आदमी जिंदा नहीं रह सकता। मैं आपकी फिल्में सिर्फ थियेटर में देखता हूं। मैं आपके बिना जिंदगी की कल्पना भी नहीं कर सकता। मैंने 1 साल से आपकी कोई फिल्म नहीं देखी। हम चाहते हैं कि आपके धमाके के साथ वापसी करें। एक यूजर ने तो ये भी लिखा कि मैं अपनी आखिरी सांस तक आपसे प्यार करूंगा।

यूजर निकुंज शर्मा ने लिखा कि आप हमारे लिए सिर्फ स्टार नहीं हो। आपने हमारे बचपन को सुंदर बनाया है। आपसे हमें प्रेरणा मिलती है। वहीं जुनैद खान ने लिखा कि शाहरुख आप अपना समय लीजिए। हम जानते हैं कि आप बेस्ट हो।

बता दें कि शाहरुख खान 2018 में ‘जीरो’ में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थे। फिल्म की कहानी को लेकर ज्यादातक निगेटिव रिस्पांस मिला था, हालांकि फिल्म में शाहरुख, अनुष्का और कैटरीना की एक्टिंग की तारीफ हुई थी। अब देखना ये भी है कि शाहरुख अपनी अगली फिल्म की घोषणा कब करते हैं। सुनने में आ रहा है कि यश राज बैनर की ‘धूम-4’ से वापसी कर सकते हैं, हालांकि ये खबर अभी कंफर्म नहीं है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रिलीज़ होते ही लोकप्रिय हुआ गायक रविंद्र सिंह का नया भक्ति गीत “श्याम तेरी अदाएं”

मुंबई (अनिल बेदाग)। बहुमुखी गायक रविन्द्र सिंह का नया भक्ति गीत श्याम तेरी अदाएं रिलीज़ होते ...