Breaking News

बंद कमरे में मिले पति-पत्नी के शव, हत्या की आशंका

एटा। जिला मुख्यालय के कोतवाली नगर क्षेत्र स्थित अबंतीबाईनगर में गुरूवार को संदिग्ध रूप से एक 30 वर्षीय युवक व उसकी 28 वर्षीय पत्नी के शव उसी के कमरे से मिले हैं। मौके पर पहुंचे पुलिस व परिजनों ने बताया है कि दोनों को गोली लगी है। फिलहाल कहानी हत्या व आत्महत्या के संकेत कर रही है।

मृतक रिजोर थानाक्षेत्र के गांव इब्राहीमपुर नगरिया निवासी 30 वर्षीय धीरेन्द्र वशिष्ठ पुत्र सत्यप्रकाश व उसकी पत्नी 28 वर्षीय गंगोत्री के गुरूवार सुबह कमरे से बाहर न निकलने पर पड़ोसियों को जिज्ञासा हुई। जब उनके कमरे के दरवाजे को खटखटाया तो कोई प्रति उत्तर न मिला। इस पर जिज्ञासावश जब खिड़की से झांककर देखा तो कमरे में दोनों के शव पड़े मिले।

मामले की सूचना पुलिस को दिये जाने पर कोतवाली प्रभारी अशोक कुमार सिंह व क्षेत्राधिकारी नगर राजकुमार मौके पर पहुंच गये तथा घटना को गंभीर देखते हुए जिलाधिकारी सुखलाल भारती, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह और एएसपी क्राइम को सूचना दी मौके पर पहुचे अधिकारियों ने दोनों के शव कमरे से बाहर निकाल कर देखा तो दोनों के गोली लगी मिलीं। धीरेन्द्र के विषय में मोहल्लेवालों ने बताया है कि यह जवाहर तापीय परियोजना में सेफ्टी इंजीनियर था तथा एक सप्ताह पूर्व ही अबन्तीबाईनगर के राजेश कुमार के यहां बतौर किराएदार आया था।

इसकी सवा बरस वर्ष पूर्व ही शादी हुई थी। मृतक चार भाइयों में तीसरे नंबर का था तथा मध्यवर्गीय परिवार का युवक था। परिवार के पास मात्र 10 बीघा खेती बताई गयी है। सूचना पर मौके पर पहुंचे मृतका के भाई विनय तिवारी पुत्र रामप्रकाश निवासी
लोयाबादशाहपुर ने बताया है कि वह बुधवार शाम को दोनों से मिलकर गया है। उस समय दोनों सामान्य थे। विनय न तो इसे हत्या ही कह पा रहा है,नहीं आत्महत्या ही मान पा रहा है। फिलहाल कहानी हत्या व आत्महत्या के पहलू में उलझी हुई है।

पुलिस के अनुसार फिलहाल वे दोनों के शवों मो पोस्टमॉर्टम ग्रह भेजने के साथ फॉरेंसिक टीम से मौके की जांच करा रहे हैं। साथ ही परिजनों की तहरीर की प्रतीक्षा है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने बताया कि 6 जून को किराए पर आया था जिसको सुबह मकान मालिक ने पानी भरने के लिए आवाज दी लेकिन कोई जबाब आया उसके बाद मकान मालिक ने कोतवाली नगर पुलिस को सूचना दी मौके पर पहुची पुलिस ने गेट तोड़कर दोनों शवों का पंचनामा किया पुलिस जांच में जुट गई है परिजनों द्वारा दी गयी तहरीर के आधार पर कार्यबाही की जाएगी।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...