Breaking News

जंगल में पेड़ पर लटका मिला युवक का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

औरैया। जिले के सदर क्षेत्र के जंगल में चिरौल के पेड़ पर युवक का शव फांसी के फंदे से लटका मिलने पर हड़कंप मच गया, परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जताई है। आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि क्षेत्र के गांव आस्ता निवासी तेज सिंह यादव (23) का शव आज दोपहर जंगल में चिरौल के एक पेड़ से साड़ी के कपड़े के सहारे फंदे से लटका हुआ कुछ लोगों ने देखा तो उन्होंने इसकी जानकारी परिजनों व ग्रामीणों के साथ पुलिस को दी, जिससे वहां ‌भारी भीड़ जमा हो गई। सूचना मिलते ही आनन-फानन मौके पर पहुंची पुलिस व फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाने के साथ पूछताछ व जांच-पड़ताल कर शव को‌ फंदे ‌से नीचे उतार कर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ग्रामीणों ने बताया कि मृतक मुंबई में किसी प्राइवेट कंपनी में क्रेशर प्लांट में काम करता था और बुधवार को ही गांव आया था। उन्होंने बताया कि इससे लगभग आठ साल पहले मृतक के पिता ने भी किसी कारण से फांसी लगाकर जान दे दी थी, वहीं उसके एक भाई की बदमाशों के साथ रहते समय 2004 में पुलिस की गोली का शिकार हो गया था। तीसरा भाई रामकुमार मजदूरी करता है।

मृतक के भाई राजकुमार ने अपने छोटे भाई तेज सिंह की हत्या की आशंका जताई है। पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है, परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...