Breaking News

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत हुई, जिसमें फिल्म जगत के कई प्रसिद्ध लोग मौजूद थे। काकतीय हिल्स के वेंकटेश्वर मंदिर में आयोजित एक विशेष समारोह में शामिल होने वालों में दिल राजू, निर्देशक अनिल रविपुडी और साई कुमार जैसे बड़े नाम शामिल थे।

“ये काली काली आंखें” के सीक्वल से इंडस्ट्री में मेरा सबसे रोमांचक होगा- ताहिर राज भसीन

दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार

वीरभद्रम चौधरी द्वारा निर्देशित, ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ एक मजेदार पारिवारिक मनोरंजक फिल्म होने का वादा करती है। इसमें दिगांगना सूर्यवंशी (Digangana Suryavanshi) और आदि साई कुमार हैं। हर कोई उत्साहित है क्योंकि इसमें एक बेहतरीन कहानी है और एक प्रतिभाशाली टीम इस पर काम कर रही है।

‘क्रेजी फेलो’ में साथ काम कर चुके आदी साई कुमार और दिगांगना सूर्यवंशी इस फिल्म के लिए फिर से साथ आ रहे हैं। फैंस उन्हें एक बार फिर स्क्रीन पर साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं।

लिज़ा मलिक ने अपने पति के साथ रिश्ते के परिदृश्य पर सवाल उठाने वाली अफवाहों का खंडन किया, बोली- ‘प्यार बहुत अच्छा होता है’

2018 में, दक्षिण उद्योग के शीर्ष निर्माता, कालापुली थानु, जिन्होंने दिगांगना की फिल्म, हिप्पी का भी निर्माण किया, ने कहा, “दिगांगना सूर्यवंशी आने वाले दिनों में उद्योग पर राज करने जा रही है”। ऐसा लग रहा है कि उनकी भविष्यवाणी सच हो रही है, खासकर ‘सीटीमार’ और ‘क्रेजी फेलो’ जैसी उनकी हालिया हिट फिल्मों के बाद।

दिगांगना सूर्यवंशी 'कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम' के लिए तैयार

जैसे-जैसे ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए चर्चा बढ़ रही है, प्रशंसक दिगांगना सूर्यवंशी को फिर से एक्शन में देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते। अपनी प्रतिभा और पिछली फिल्मों की सफलता और अपनी रोमांचक आगामी फिल्मों के साथ, वह निश्चित रूप से इस नई फिल्म में एक बार फिर अपनी छाप छोड़ेंगी।

टीवी स्टार श्रेय मित्तल फिट रहने के लिए फुटबॉल को देते हैं श्रेय

About Samar Saleel

Check Also

पर्यावरण संरक्षा जागरूकता के लिए बस्ती स्टेशन पर रेल कर्मियों ने बोर्ड एवं बैनर के माध्यम से यात्रियों को किया जागरूक

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल में मिशन लाइफ के तहत पर्यावरण को अनुकूल करने हेतु ...