Breaking News

डीएम-एसएसपी ने तहसील अलीगंज के हॉटस्पॉट गांव नाबर का किया औचक निरीक्षण

एटा। तहसील अलीगंज क्षेत्र के गांव नाबर से गुरूवार एक और कोरोना संक्रमित मिलने के बाद जिलाधिकारी सुखलाल भारती, एसएसपी सुनील कुमार सिंह ने गांव को हॉटस्पाट घोषित करते हुए यहां नोडल मजिस्ट्रेट व नोडल पुलिस अधिकारी की नियुक्ति की है। जिलाधिकारी और एसएसपी ने शुक्रवार को उक्त गांव का निरीक्षण किया और सेनेटाइजर कराया गया, साथ ही ग्राम नावर में सफाई कर्मचारियों, मेडिकल टीम एवं पुलिसकर्मियों को सौंपे दायित्वों का निर्माण करने के निर्देश दिए।

डीएम-एसएसपी ने इस दौरान जिन कर्मचारियों पर मास्क नहीं थे, उन्हें मास्क दिए गए। अलीगंज तहसील के नयागांव थानाक्षेत्र के अंतर्गत गांव नाबर को हॉटस्पाट घोषित करते हुए वहां ओवरआल मजिस्ट्रेट के रूप में अलीगंज के उपजिलाधिकारी पीएल मौर्य की, जबकि पुलिस अधिकारी के रूप में अलीगंज के क्षेत्राधिकारी अजय भदौरिया को दायित्व दिया गया है। यहां सहायक मजिस्ट्रेट के रूप में प्रातः 8 बजे से रात 8 बजे तक अलीगंज के तहसीलदार राजेश कुमार की तैनाती रहेगी।

जबकि रात 8 बजे से सुबह 8 बजे तक खंड विकास अधिकारी अलीगंज अशोककुमार सिंह तैनात रहेंगे। जबकि सफाई व्यवस्था का दायित्व अलीगंज ब्लाक के एडीओ पंचायत उदयवीरसिंह चैहान का, तथा खाद्य व आपूर्ति एवं डोर-टू-डोर सप्लाई का दायित्व वाणिज्यकर के सहायक आयुक्त अरूणसिंह का रहेगा।

डीएम ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरूवार दोपहर कोरोना संक्रमित निकला फर्रूखाबाद जिले के शमशाबाद थानाक्षेत्र के गांव नगला डार निवासी 22 वर्षीय सत्येन्द्र लॉकडाउन में पैदल ही दिल्ली से आने के बाद नयागांव थानाक्षेत्र के गांव डाबर में रह रही अपनी बहिन पुष्पा पत्नी बबलू के यहां से ही 26 अप्रैल को स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा एटा लाया गया था। मेडिकल टीम द्वारा घर-घर जाकर स्वास्थ्य परीक्षण किया जा रहा है। इस दौरान अपर पुलिस अधीक्षक क्राइम राहुल कुमार, एसडीएम अलीगंज पीएल मौर्य, क्षेत्राधिकारी अलीगंज अजय भदौरिया और नयागांव तथा अलीगंज थानाध्यक्ष मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनंत मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

शाहजहांपुर में घटने लगा बाढ़ का पानी… मुसीबतें बरकरार; तस्वीरों में देखें कैसे हैं हालात

शाहजहांपुर में गर्रा नदी की बाढ़ का पानी तीसरे दिन भी दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर बह ...