Breaking News

दहेज लोभियों ने महिला को घर से निकाला

औरैया। थाना फफूंँद क्षेत्र के कस्वा भाग्य नगर निवासी एक महिला ने थाने में रिपोर्ट लिखाने के लिए तहरीर दी है। जिसमें उसने जनपद इटावा थाना वलरई क्षेत्र के ग्राम नगला रामसुंदर निवासी अपने ससुराली जनों पर अतिरिक्त दहेज मांगने व दहेज की मांग पूर्ति नहीं होने पर गाली- गलौज व मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने तथा प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है।

क्षेत्र के कस्वा भाग्यनगर निवासी पूनम पाल पुत्री सुघर सिंह पाल ने थाने में तहरीर देते हुए बताया कि उसकी शादी जनपद इटावा थाना वलरई क्षेत्र के ग्राम नगला राम सुंदर निवासी शिव भूषण के पुत्र अनिल कुमार के साथ गत 12 मार्च 2019 को हुई थी। शादी में उसके परिजनों ने हैसियत के मुताबिक दान दहेज दिया था। लेकिन इससे उसके ससुराली जन संतुष्ट नहीं हुए, और शादी के बाद से ही अतिरिक्त दहेज में एक कार की मांग करने लगे।

मांग की पूर्ति नहीं होने पर वह लोग उसे आए दिन शारीरिक व मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे। इसी के चलते ससुराली जनों ने उसे गत 29 नवंबर 2020 को गाली- गलौज व मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी , तथा घर से निकाल दिया। थाना पुलिस ने नामजद पति व ससुर के अलावा सास गंगा रानी , ननद सुमन , देवर सतीश व जेठ बृजेश निवासीगण उपरोक्त के खिलाफ मामले की रिपोर्ट दर्ज की है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

संजय सिंह बोले- पीएम मोदी को सिर्फ अपने दोस्तों की चिंता, देश को नीलाम कर रहे हैं प्रधानमंत्री

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक बार फिर प्रधनामंत्री नरेंद्र मोदी ...