फकीर सिकंदर सूफी संत, जिनकी भविष्यवाणियां हो जाती हैं सच…..पढ़िए, कि देश के बारे में ऐसा क्या दावा कर दिया…..जिसे जानकर आप हो जाएंगे हैरान….!!

सिकंदर सूफी संत ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं अपने देश के बड़े रहनुमा बादशाह से ये पूछना चाहता हूं कि देश में महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही है। कम होने का नाम नहीं ले रही है।

ऐसे में आप जो कदम उठा रहे हैं यह समझ के परे है क्योंकि आज पेट्रोल की कीमत को लिया जाए या गैस सिलेंडर की कीमत को लिया जाए तो दिन प्रतिदिन कीमत बढ़ती ही जा रही है और कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में भारत की जनता करे तो करे क्या?

वाराणसी। सिकंदर सूफी संत ने बताया कि मौजूदा दौर के जो हालात हैं, अभी तो फिलहाल ठीक है लेकिन, आने वाला जो दिन है वह इससे भी ज्यादा बदतर आने वाला है। लोग अभी भी यह सोच रहे हैं सारी चीज़े अपनी जगह सही हो जाएंगी, लेकिन ऐसा कहीं भी देखने में नहीं लगता है। इससे साबित होता है कि आने वाला दिन इससे भी कहीं ज्यादा परेशानी का सबब बन कर आएगा और लोग परेशानी को महसूस करने लगेंगे।

आज जो महसूस नहीं कर रहे हैं मेरा मानना है कि अभी भी वक्त है लोगों को अपनी आंखों को खोल लेना चाहिए। यह देखना चाहिए कल हमारा भारत क्या था और आज हमारा भारत क्या बन रहा है इस पर चिंतन और मंथन करना चाहिए।

सिकंदर सूफी संत ने आगे बताया कि दिन प्रतिदिन देश के हालात बिगड़ते चले जा रहे हैं कभी महंगाई को लेकर कभी शिक्षा को लेकर तो कभी रोजी रोजगार नौकरी को लेकर। आज हमारे देश का नौजवान पढ़ लिख कर भी नौकरी हासिल नहीं कर पा रहा है।

वह अपने आप में टूटा हुआ नजर आ रहा है। हमारे देश में आज नौकरी नहीं है, शिक्षा नहीं है, बेरोजगारी इतनी ज्यादा बढ़ी है, जिसकी वजह से आज हमारा देश गरीबी रेखा के काफी निचले स्तर पर चला गया है। इस वजह से भारत की काफी जनता को आज एक वक्त का खाना भी मुश्किल से नसीब हो पाता है।

फकीर सिकंदर सूफी संत, जिनकी भविष्यवाणियां हो जाती हैं सच…..

 संत का बड़ा दावा कि आने वाला दिन इससे भी ज्यादा परेशानी का सबब लेकर आएगा 

सिकंदर सूफी संत ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि मैं अपने देश के बड़े रहनुमा बादशाह से ये पूछना चाहता हूं कि देश में महंगाई दिन प्रतिदिन बढ़ती चली जा रही है। कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में आप जो कदम उठा रहे हैं यह समझ के परे है क्योंकि आज पेट्रोल की कीमत को लिया जाए या गैस सिलेंडर की कीमत को लिया जाए तो दिन प्रतिदिन कीमत बढ़ती ही जा रही है और कम होने का नाम नहीं ले रही है। ऐसे में भारत की जनता करे तो करे क्या?

उन्होंने आगे कहा कि आज हमारे देश का हर नागरिक किसी न किसी वजह से परेशान है। ना किसी के पास पैसा है ना तो रोजगार है और न ही शिक्षा है। आज शिक्षा का स्तर दिन प्रतिदिन गिरता जा रहा है।

सिकंदर सूफी संत ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की है मांग

सिकंदर सूफी संत ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मांग की है कि सबसे पहला कदम महंगाई को कम करें और ज्यादा से ज्यादा नौजवानों को रोजगार और नौकरी दें। क्योंकि अगर रोजगार और नौकरी नहीं मिलेगी तो इस देश का नौजवान तो अपने आप ही टूट जाएगा। उसका जो सपना है, वह साकार नहीं हुआ तो अपने आप को कभी वह माफ नहीं करेगा।

आगे सिकंदर सूफी संत ने कहा कि इस देश में कुछ ऐसे अराजक तत्व पैदा हो गए हैं, जो देश में सिर्फ नफरत फैलाने का काम करते हैं। ऐसे लोगों को चिन्हित कर सरकार को चाहिए कि जेल की सलाखों के पीछे भेजें, ताकि इस तरीके का कृत्य कोई भी करने से डरे।

रिपोर्ट – जमील अख़्तर

About reporter

Check Also

जरूरी सावधानी ही दिलाएगी बीमारियों से आजादी : डॉ. सूर्यकांत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें गंभीर बीमार, बुजुर्ग, कमजोर इम्यूनिटी वाले बरतें खास ...