Breaking News

गंभीर बीमारी से जूझ रहे फैन ने वेंटिलेटर पर बैठे थिएटर में देखी ‘जवान’, वायरल हुआ वीडियो

शाहरुख खान के फैंस की कमी नहीं हैं. पठान के बाद फिल्म जवान की रिलीज ने भी बता दिया है शाहरुख खान का स्टारडम अभी जिंदा है. यहां सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें शाहरुख खान का एक फैन वेंटिलेटर पर फिल्म जवान देखने के लिए थिएटर पहुंचा और पूरी फिल्म भी देखी.

हैदराबाद : शाहरुख खान की फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा रखा है. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर आठ दिन पूरे कर लिए हैं. फिल्म आज 15 सितंबर को अपने रिलीज के 9 दिन पूरे करने जा रही है. वहीं फिल्म ने वर्ल्डवाइड 696 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. यह फिल्म के आठ दिन की कमाई का वर्ल्डवाइड आंकड़ा हैं. फिल्म जवान के डोमेस्टिक कलेक्शन की बात करें तो यह 400 करोड़ के करीब पहुंच चुका है . अब तय है कि फिल्म 9वें दिन 700 और 400 करोड़ के क्लब में एंट्री करने जा रही है. वहीं, जवान की बढ़ती कमाई के बीच फैंस के दिवानगी भी फिल्म को लेकर बढ़ती जा रही है.

शाहरुख खान के जबरा फैन

गंभीर बीमारी से जूझ रहे शाहरुख खान के इस फैन का नाम अनीस फारूकी है और इन्होंने वेंटिलेटर पर जाकर थिएटर में पूरी फिल्म देखी है. इससे पहले प्रिसा नाम के एक लड़की ने अस्पताल से एक वीडियो शेयर किया था,जिसमें वह जवान के सॉन्ग चलैया पर नाचती दिख रही थीं.

वहीं, शाहरुख खान ने इस लड़की के वीडियो पर रिएक्ट कर उनको थैंक्स कहा था. शाहरुख खान ने अपने एक्स पोस्ट में इस वीडियो को शेयर कर लिखा था यह वाकई में बहुत अच्छा है, थैक्यू, आप जल्दी ठीक हो जाएंगी और फिल्म देखें, आपके अगले वीडियो का इंतजार रहेगा, लेकिन पहले आप अस्पताल से बाहर आ जाओ…लव यू.

About News Desk (P)

Check Also

भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर 2’ की शूटिंग हुई पूरी, हॉटस्टार पर जल्द होगी रिलीज

मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ की शूटिंग ...