Breaking News

बीते साल 1 जनवरी को हुई थी शादी इस वजह से उड़ीं तलाक की खबरें मोहित रैना ने तोड़ी चुप्पी बताया सच

‘देवों के देव महादेव’ सीरियल में भगवान भोलेनाथ का किरदार निभाकर मोहित रैना (Mohit Raina) रातों-रात फेमस हो गए थे. इस रोल को निभाने में मोहित रैना इस कदर ढल गए थे कि लोग इस सीरियल का एक भी एपिसोड मिस नहीं करना चाहते थे. लोगों के दिलों में बसने वाले मोहित रैना एक बार फिर से लाइम लाइट में हैं. इसके पीछे की वजह मोहित का कोई सीरियल नहीं बल्कि तलाक की खबरें हैं. ऐसी खबरें आ रही हैं कि शादी के एक साल होने से पहले दोनों जल्द ही तलाक लेने वाले हैं. ये खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैली जिसके बाद मोहित रैना ने इस खबर के पीछे का सच बताया.

मिड-डे मील खाने के बाद बिगड़ी 15 लड़कियों की तबीयत बुलाए गए तांत्रिक, आक्रोश में लोगों

मोहित रैना (Mohit Raina) ने इंडियन एक्सप्रेस वेबसाइट से बात करते हुए तलाक की खबरों के पीछे का सच बताया. मोहित रैना ने कहा- ‘मुझे खुद नहीं पता कि ये सब कहां से और कैसे शुरू हुआ. एक ऑनलाइन पोर्टल ने इस खबर की शुरुआत की थी. मैं अपनी शादी में बहुत ज्यादा खुश हूं. इतना ही नहीं मैं अपनी शादी की पहली सालगिरह भी मना रहा हूं. फिलहाल मैं वाइफ के साथ हिमाचल प्रदेश में हूं. ये सब बातें बकवास हैं.’

बच्चे कर रहे है पिज्जा खाने की जिद तो अब बिना ओवन के बनाए घर पर, यहाँ देखे रेसिपी

दरअसल, एक खबर के मुताबिक #मोहित रैना ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से अपनी शादी की सारी फोटोज डिलीट कर दी. इसके बाद ऐसा माना जाना लगा कि मोहित की शादी में कुछ दिक्कत है और वो तलाक लेने वाले हैं.

मोहित रैना ने अदिति शर्मा (Aditi Sharma) संग बीते साल 1 जनवरी, 2021 को शादी की थी. इन दोनों ने सीक्रेट वेडिंग की थी और शादी की फोटोज को मोहित ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस को इस बात की जानकारी दी थी.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...