इंतजार हुआ खत्म ! FAU-G गेम आज होगा लॉन्च, जानिए किन-किन स्मार्टफोन्स में नहीं चलेगा

भारत में PUBG का क्रेज लोगों के बिच देखने को खूब मिला था, कुछ लोग तो इस गेम के पीछे इस कदर पागल हो गए थे, कि उन्हें किसी भी चीज का होश नहीं होता था। लेकिन PUBG के बैन होने के बाद यूजर्स को बड़ा झटका लगा था। वहीं PUBG पर बैन लगने के बाद से ही लोगों को FAU-G गेम का बेसब्री से इंतजार है, लेकिन अब लोगों का इंतजार कुछ ही घंटों में खत्म होने वाले है, क्योंकि FAU-G: (Fearless and United Guards) गेम को कल यानी गणतंत्र दिवस (Republic Day 2021) के मौके पर 26 जनवरी 2021 को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। FAU-G गेम को बैंग्लोर बेस्ड nCore कंपनी ने बनाया है। आपको बता दें कि गेम का प्री-रजिस्ट्रेशन सभी एंड्राइड स्मार्टफोन पर शुरू हो चुका है।

FAU-G कैसे करेगा काम?

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बता दे कि FAU-G गेम केवल उनके मोबाइल में ही चलेगा जिनके पास एंड्राइड 8 का अपग्रेडेट वर्जन होगा। जिस भी यूजर के पास एंड्राइड 8 से पुराने ऑपरेटिंग डिवाइस फोन होगा, तो वह इस गेम का लाभ नहीं उठा पाएंगे। इसके अलावा FAU-G गेम iPhone और iPads यूजर्स के लिए रजिस्ट्रेशन के लिए उपलब्ध नहीं होगा। FAU-G गेम को लॉन्च करने का ऐलान लगभग 4 महीने पहले ही किया जा चुका था।

Loading...

पिछले दिनों इस गेम का ट्रेलर भी जारी कर दिया गया है, इस ट्रेलर में दर्शकों को पंजाबी में कुछ डायलॉग्स सुनने को मिले। ट्रेलर में आप देख सकते है कि इसमें भारतीय सैनिक PLA ट्रूप्स के खिलाफ जाते दिख रहे हैं। आपको बता दें कि पब-जी के बैन होने के बाद बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार फौ-जी गेम को बहुत जल्द लॉन्च करने की बात कही थी। आपको बता दें कि फौ-जी गेम के लॉन्च होने के बाद से ही यूजर्स इसे ऐप स्टोर से डाउनलोड कर सकेंगे। इसके अलावा इस गेम को ऑफीशियल वेबसाइट से भी डाउनलोड किया जा सकता है, लेकिन फिलहाल इस गेम की ऑफीशियल वेबसाइट लॉन्च होनी बाकी है।

 

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

इन लोगों टैक्स में छूट देने की तैयारी में सरकार, कहा- 31 मार्च तक साफ करें स्थिति

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोनावायरस (Coronavirus) के चलते विदेश में फंसे हुए ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *