Breaking News

बिधूना में घर में घुसकर बीएलओ के साथ मारपीट, कानपुर का आधार कार्ड होने पर वोट न बनाने पर किया विवाद, छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बिधूना। कोतवाली बिधूना की चौकी रूरूगंज क्षेत्र के गांव पसुआ के बीएलाओ द्वारा कानपुर का आधार कार्ड होने के कारण वोट न बनाने से नाराज गांव के निवासी आधा दर्जन लोगों ने बीएलओ के घर में घुसकर गाली गलौज करते हुए मारपीट कर दी।

बिधूना सीएचसी नसबंदी शिविर का हुआ आयोजन, 15 महिलाओं ने कराया रजिस्ट्रेशन

बीएलओ ने एक महिला समेत छह लोगों के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

बीएलओ के साथ मारपीट

जानकारी के अनुसार कोतवाली क्षेत्र के गांव पसुआ निवासी सत्य नारायण सिंह ग्राम पंचायत पसुआ के मजरा लखनहारा स्थिति प्राथमिक विद्यालय में शिक्षक है। साथ ही मतदाता सूचियों के चल रहे पुर्ननिरीक्षण में वह ग्राम पंचायत पसुआ के बीएलओ भी है। बीएलओ सत्य नारायण ने पुलिस को तहरीर में बताया कि उच्चाधिकारियों के निर्देश पर वह पसुआ गांव में पुर्ननिरीक्षण का कार्य कर रहा है।

शादी का झांसा देकर महिला से बनाये अवैध संबंध, पैदा हुए बच्चे को किया गायब, ससुर ने घर से निकाला

बताया कि सुबह करीब 8ः30 बजे गांव के ही अरविन्द्र कुमार, योगेश सिंह, अनिल कुमार, अमित सिंह, सत्यदेव सिंह व रीता अचानक उसके घर में घुस आये और गाली गलौज करते हुए कहा कि तुम अनिल व सरोज के वोट गांव में क्यों नहीं बना रहें हो।

बताया कि उसने कहा कि उनके आधार कार्ड कानपुर हैं। तो पसुआ में वोट कैसे बना दें। कहा कि जिस पर उक्त सभी छह लोग एक राय होकर उनके साथ लात, थप्पड़ व डंडो से मारपीट करने। कहा कि मैं चिल्लाया तो गांव के ही शिव प्रताप चव राघवेन्द्र सिंह ने मौके पर आकर बीच बचाव किया। पीड़ित बीएलओ ने पुलिस को दी तहरीर में उक्त छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की।

भूसे की कूप से उठी आग की लपटों ने छह घरों को लिया चपेट में, तीन घण्टे की मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों ने बुझाई आग

बीएलओ के साथ मारपीट

इस संबंध में कोतवाली के अपराध निरीक्षक श्रीकेश भारती ने बताया कि बीएलओ/शिक्षक की तहरीर पर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले जांच कर उचित कार्रवाई करेगी।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...