Breaking News

पीलीभीत में पांच साल की मासूम से दुष्कर्म, आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में 5 साल की मासूम बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है दोपहर 12 बजे के करीब शौच को गई 5 पांच साल की मासूम को आरोपी गन्ने के खेत मे उठा ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची की चीख की आवाज पर खेत मे पहुंचे ग्रामीणो ने पुलिस की मदद से आरोपी युवक को गन्ने के खेत में ही पकड़ लिया और फिर पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है. बच्ची की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है, बच्ची को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, घटना थाना दियूरिया क्षेत्र की है.

पीलीभीत एसपी जय प्रकाश ने बताया कि थाना दियोरिया क्षेत्र में एक बच्ची के साथ 376 कि घटना की सूचना मिली. तत्काल अभियोग पंजीकृत कर आरोपी को मौके पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.बच्ची को मेडिकल परीक्षण के लिए अस्पताल भेज है. विवेचना क्षेत्राधिकारी को दे दी गई है हम लोग एक सप्ताह के अंदर चार्जसीट भेजेगे और पैरवी कर दोषी को जल्द सजा दिलाएंगे.

Loading...

जानकारी के अनुसार दोपहर 12 बजे बच्ची शौच को गई हुई थी, पुलिस की माने तो आरोपी व्यक्ति बाबूराम बच्ची को  गन्ने के खेत मे उठा ले गया और उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. घटना के समय बच्ची की चीख सुन कर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए, आरोपी युवक ग्रामीणों को देख गन्ने के खेत मे छिप गया.

इस बीच तत्काल घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और ग्रामीण और पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर आरोपी को गन्ने के ही खेत मे पकड़ लिया. इस बीच बच्ची की हालत को देखते हुए मेडिकल परीक्षण और इलाज हेतु तत्काल जिला अस्पताल भेज दिया गया है. जहां मासूम बच्ची का इलाज चल रहा है फिलहाल बच्ची की हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है.

वहीं पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उसे जेल भेज दिया है और जांच क्षेत्राधिकारी बीसलपुर को दे दी गई है. पीलीभीत पुलिस अधीक्षक का कहना है कि हम इस मामले में एक सप्ताह के अंदर चार्जसीट न्यायालय में दाखिल कर गंभीरता से पैरवी कर दोषी युवक को जल्द सजा कराने काम करेंगे.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिसंबर में मिल सकती है मॉडर्ना की कोरोना वैक्सीन को मंजूरी

अमेरिकी कंपनी मॉडर्ना इंक के मुख्य कार्यकारी अधिकारी स्टीफन बैंसेल ने आज कहा कि अगर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *