Breaking News

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी ने खोली PCB की पोल कहा-“प्लेयर्स के इलाज के लिए…”

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान और स्टार आलराउंडर शाहिद अफरीदी  ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की मौजूदा आर्थिक स्थिति को लेकर खुलकर बात की है। शाहिद ने कहा है कि पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की हालत इस समय एकदम खस्ता है।शाहिद अफरीदी ने  कहा कि शाहीन अपने खर्चे पर अपना इलाज करवा रहा है उसके लिए डॉक्टर का इंतजाम उन्होंने ही किया है.

शाहिद अफरीदी ने बताया है कि शाहीन शाह अफरीदी अपने खुद के खर्चे पर इलाज कराने इंग्लैंड  गए हैं. उन्होंने अपने खाने-पीने से लेकर खुद के टिकट का भी खर्चा उठाया है.  चोट के कारण शाहीन शाह अफरीदी एशिया कप  नहीं खेल पाए थे. वह अपनी टीम के साथ यूएई  गए थे, लेकिन फिर बीच में वह इलाज के लिए इंग्लैंड चले गए थे.

शाहिद अफरीदी ने पाकिस्तान के  कहा, ‘कभी कभार काफी मुश्किलें हो जाती हैं. अब मैं शाहीन की ही बात करूं. चाहे कोई भी हो शाहीन की जगह भी. अब वो लड़का खुद इंग्लैंड गया. अपने टिकट पर गया. अपने पैसों पर वहां रुका है.’

शाहिद अफरीदी ने कहा कि वो सारा कुछ खुद कर रहा हैं। पीसीबी इस मामले कुछ भी करना अपनी जिम्मेदारी समझती ही नहीं है। चाहे फिर इस मामले में शाहीन कि जगह कोई अन्य खिलाड़ी भी हो। वो भी अपने ही खर्चे से अपना इलाज करवा रहा है।

About News Room lko

Check Also

कोविड-19 से ठीक होकर मैदान पर वापस लौटे Mohammed Shami, नेट में प्रैक्टिस करते आए नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मोहम्मद शमी टी20 वर्ल्ड कप में खेलते हुए ...