Breaking News

प्रशांत किशोर का दावा: बंगाल चुनावों में दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पायेगी भाजपा

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले अमित शाह के रोड शो से खलबली मची हुई है. इस बीच मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने बड़ा दावा किया है कि अमित शाह का बंगाल दौरा मीडिया की बनाई हुई छवि है. उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा नतीजों में दहाई का आंकड़ा भी नहीं पार कर पाएगी.

प्रशांत किशोर ने ट्वीट कर कहा कि मीडिया के समर्थित पक्ष द्वारा बढ़ा चला कर दिखाया गया. वास्तव में बीजेपी को दहाई का आंकड़ा पार करने में भी मुश्किल होगी. कृपया इस ट्वीट को सेव कर लें और अगर बीजेपी अच्छा करती है तो मैं यह काम छोड़ दूंगा.

गौरतलब प्रशांत किशोर का यह बयान गृहमंत्रा अमित शाह को दो दिन के बंगाल दौरे के बाद आया है. कल बंगाल दौरे के आखिरी दिन अमित शाह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा था कि चुनाव तक ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी. उन्होंने बीजेपी को सत्ता मिलने पर पांच साल में सोनार बांग्ला यानी सोने जैसा बंगाल बनाने की बात कही.

बंगाल में टीएमसी शुभेंदु अधिकारी के झटके से अभी उबरी भी नहीं है कि एक और बगावती सुर देखने को मिल रहा है. ये बगावती सुर टीएमसी की तरफ से चुनाव में नैया पार लगाने के लिए लाए गए चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर के खिलाफ है. हावड़ा के शिवपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक जटू लाहिड़ी ने पीके के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. लाहिड़ी ने सीधे प्रशांत किशोर पर हमला करते हुए कहा कि वह किराए पर पार्टी चलाने आए हैं और उनके आने से पार्टी को नुकसान पहुंचा है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनजीज़् की जो क्षमता है उससे ज्यादा राज्य में किसी की जरूरत नहीं है. लोगों ने उनपर विश्वास किया है कि वो उनके साथ खड़ी हैं, इसीलिए बाहर से किसी को लाने की जरूरत नहीं है. मेरी निजी धारणा है कि प्रशांत किशोर को लाने के बाद से हमारे दल को बहुत क्षति पहुंची है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

बहेड़ी पालिकाध्यक्ष ने पिंक बूथ पर डाला वोट, पीलीभीत में रूस की महिला ने भी किया मतदान

पीलीभीत :  पीलीभीत-बहेड़ी में लोकसभा चुनाव के पहले चरण में मतदान हो रहा है। इसे ...