Breaking News

हापुड़ स्टेशन पर अनाधिकृत यात्रियों के विरुद्ध चलाया गया किलेबंदी टिकट चैकिंग अभियान

इस किलेबंदी टिकट चैकिंग टीम में 09 टीटीई स्टाफ तथा 01 रेलवे सुरक्षा बल के जवान ने हापुड़ स्टेशन पर अनाधिकृत यात्रियों के खिलाफ अभियान चलाया।

लखनऊ। मुरादाबाद मण्डल में मण्डल रेल प्रबंधक अजय नन्दन के कुशल निर्देशन तथा वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह के नेतृत्व में मण्डल में अनाधिकृत यात्रियों के विरुद्ध किलेबंदी टिकट चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है।

हापुड़ स्टेशन पर अनाधिकृत यात्रियों के विरुद्ध चलाया गया किलेबंदी टिकट चैकिंग अभियान

19 मई को मण्डल के हापुड़ स्टेशन पर इस अभियान को चलाया गया, ताकि कोई अनाधिकृत यात्रियों को गाड़ियों में तथा रेलवे प्लेटफॉर्म पर आने से रोका जा सके। इस किलेबंदी टिकट चैकिंग अभियान में आज 270 अनाधिकृत रूप से यात्रा करने वाले यात्रियों को चैकिंग टीम ने पकड़ा तथा उनसे 162950 रुपये का रेल राजस्व अर्जित किया गया।

इस किलेबंदी टिकट चैकिंग अभियान में आज 270 अनाधिकृत यात्रा करने वाले यात्रियों को पकड़ा गया।

किलेबंदी टिकट चैकिंग टीम में 09 टीटीई स्टाफ तथा 01 रेलवे सुरक्षा बल के जवान ने हापुड़ स्टेशन पर अनाधिकृत यात्रियों के खिलाफ अभियान चलाया। अनाधिकृत यात्रियों की वजह से गाड़ियों में अत्यधिक भीड़ हो जाती है। महिलाओं, बच्चों तथा बुजुर्ग व्यक्तियों को सबसे ज्यादा कोच में चढ़ने-उतरने तथा अपने सीट पर बैठने में दिक्कत का सामना पड़ता है तथा यात्रियों की सुरक्षा को भी इन यात्रियों से खतरा रहता है।

महिलाओं, बच्चों, बुजुर्गों को सबसे ज्यादा कोच में चढ़ने-उतरने तथा अपने सीट पर बैठने में दिक्कत होती है

वरिष्ठ मण्डल वाणिज्य प्रबंधक सुधीर सिंह के नेतृत्व में यह अभियान अभी आगे भी मण्डल के अन्य स्टेशनों पर अनाधिकृत यात्रियों पर लगाम लगाने के लिए चलाया जाता रहेगा।

रिपोर्ट – दया शंकर चौधरी

 

About Amit Anand Kushwaha

Check Also

मेरठ में भाकियू का थाने में डेरा, राकेश टिकैत ने BJP को सुनाई खरी-खोटी, PM मोदी पर किए कटाक्ष

मेरठ:  गुरुवार को हुए गन्ना समिति के डेलिगेट पद के नामांकन के बाद 102 प्रत्याशियों ...