Breaking News

गोरखपुर: कोरोना के 4 नए केस, जिले में अब संख्या हुई 10

गोरखपुर। जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। आज गुरुवार को मेडिकल कॉलेज में हुई जांच में एक साथ चार युवकों के पॉजिटिव मिलने की खबर सामने आई है। जिले में 4 नए मामलों के आने के बाद प्रशासन ने मुस्तैदी बढ़ा दी है। चारों युवक मुंबई से लौटे हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 10 हो गई है।

बेलघाट क्षेत्र के शाहपुर, हरपुर के बाथ बुजुर्ग, झंगहा के इटौवा और बांसगांव के जिगना निवासी चार युवक कोरोना संक्रमित निकले हैं। ये सभी युवक 4 दिन पहले गांव पहुंचे थे। जानकारी के मुताबिक सभी युवक मुंबई में पेंट पॉलिश का काम करते थे। इन मरीजों के सामने आने से अब जिले में कोरोना पॉजिटिव केस की संख्या 10 हो गई है। इसकी पुष्टी सीएमओ श्रीकांत तिवारी ने की है। उधर प्रशासन इन मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री के बारे जानकारी जुटा रहा है। जिन गांवों में मरीज सामने आए हैं, उन्हें पूरी तरह सील कर दिया जाएगा।

बेलीपार के कोरोना पॉजिटिव के साथ आए उरुवा के बाथ बुजुर्ग गांव का 40 वर्षीय शख्स के पॉजिटिव होने की जानकारी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र उरुवा के प्रभारी डॉ. जेपी त्रिपाठी ने दी। उनका कहना है बाथ बुजुर्ग के एक किमी के दूरी में पड़ने वाले गांव बाथखुर्द हरपुर, लक्ष्मीपुर, मठभताड़ी, चीनी मिल, को कंटेनमेंट जोन में रखा गया है। इन गांव के लोग घर से बाहर नहीं निकलेंगे।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

विश्वनाथ मंदिर में अब नहीं होगी मन्नत की हौद भराई, 580 लीटर दूध से भरा जाता था अरघा

श्री काशी विश्वनाथ मंदिर में अब हौद भराई पूजा पर रोक लगा दी गई है। ...