Breaking News

एचएएल स्कूल एलुमनाई एसोसिएशन ने अपने स्कूल में 12वीं वार्षिक एलुमनाई मीट का आयोजन किया

लखनऊ। एचएएल स्कूल एलुमनाई एसोसिएशन (हालसा) ने 25 दिसंबर 2022 को अपने स्कूल में 12वीं वार्षिक एलुमनाई मीट का आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य संरक्षक रवि प्रकाश, प्रधानाध्यापिका किरण मिश्रा एवं अन्य विशिष्ट अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर की गई। इसके बाद स्कूल के पारंपरिक स्कूल प्रार्थना की गई।

एयर कमोडोर रूप में सहदेव ने एयर ऑफिसर कमांडिंग, वायु सेना स्टेशन गोरखपुर का पदभार संभाला

हालसा की महासचिव सीमा तिवारी ने अपने स्वागत भाषण में एचएएल एजुकेशन सोसाइटी के प्रमुख अधिकारियों, शिक्षकों, मीडिया कर्मियों एवं पूर्व छात्रों का स्वागत किया तथा हालसा कार्यकारी समिति के सदस्यों अरुण कुमार, विजय द्विवेदी, शिव कुमार, प्रदीप शर्मा, आलोक सिंह, आशीष मौर्य, इरफान अहमद, मनु पांडे, सत्येंद्र सिंह, रीना द्विवेदी, अरविंद पाठक, विश्व विजय सिंह, संतोष गुप्ता और अन्य सक्रिय सदस्यों के योगदान की सराहना की। उन्होंने ब्रजेंद्र सिंह चौहान का विशेष आभार व्यक्त किया जो कि हालसा की स्थापना के समय से ही इसकी गतिविधियों के पथ प्रदर्शक रहे हैं।

फाइलेरिया रोगी नेटवर्क से जुड़कर रामवती का जागा आत्मविश्वास

तदुपरांत नर्सरी कक्षा के विद्यार्थियों ने विशेष नृत्य कार्यक्रम प्रस्तुत किया, जिसकी खूब सराहना हुई। पैट्रन-इन-चीफ और एचएएल एजुकेशन सोसाइटी के अध्यक्ष रवि प्रकाश ने हालसा द्वारा किए गए प्रयासों तथा एलुमनाई द्वारा स्कूल के मानवर्धन हेतु छात्रों की भूरी भूरी प्रशंसा की।वर्ष 2020, 2021 और 2022 के सेवानिवृत्त शिक्षकों और मेधावी छात्रों को हालसा की अध्यक्षा मनु पाण्डेय द्वारा सम्मानित किया गया। श्रीमती सीमा तिवारी महासचिव हालसा को उनके सक्रिय योगदान के लिए विशेष सम्मान प्रदान किया गया।

हर साल टीम हालसा अपने पूर्व छात्रों को सम्मानित करती है जो देश की सेवा में योगदान दे रहे हैं। इस वर्ष उनके डॉक्टर एलुमनाई का सम्मान किया गया। तत्पश्चात रजत जयंती बैचों यानी 1995, 1996 और 1997 का सम्मान किया गया। कार्यक्रम में देश और दुनिया के विभिन्न हिस्सों से आए 450 से अधिक एलुमनाई ने भाग लेते हुए अपने बचपन की यादों को साझा किया तथा लाइव ऑर्केस्ट्रा के साथ जश्न मनाया गया।

श्रीलंका सीरीज से पहले हार्दिक पांड्या की बड़ी चेतावनी कहा- जंगल हमारा है, तो राज भी हमारा होगा

इस कार्यक्रम का सफल संचालन रीना द्विवेदी और सत्येंद्र सिंह ने किया। कार्यक्रम के अंत में हालसा के उपाध्यक्ष इरफान अहमद ने सभी उपस्थित अतिथियों का आभार प्रकट किया और साथ ही सतीश रावत तथा राजीव जैन के विशेष यागदान का उल्लेख किया। उन्होंने इस कार्यक्रम को प्रायोजित करने वाले व्यक्तियों के प्रति अपना विशेष आभार व्यक्त किया।

Agni Panchak ध्यान रखें ये सावधानियां, हो सकती घर में 5 व्यक्तियों की मृत्यु

About Samar Saleel

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय: एमबीए के 47 छात्र-छात्राओं को प्लेसमेंट एवं इंटर्नशिप का ऑफर

लखनऊ विश्वविद्यालय के अभियांत्रिकीय एवम् तकनीकी संकाय के प्लेसमेंट सेल द्वारा आयोजित रिक्रूटमेंट ड्राइव मे ...