Breaking News

हेमा मालिनी ने सबसे पहले किए राधा रमण मंदिर के दर्शन, आधे घंटे में गाए इतने भजन

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मथुरा (Mathura) जिले से सांसद (Mathura MP) और बॉलीबुड अभिनेत्री हेमा मालिनी (Hema Malini) ने वृंदावन (Vrindavan) में जब मंच से महामंत्र (Hare Krishna Hare Krishna) भजन (Bhajan) गाया तो मानों भक्ति की बयार सी बह उठी। वृंदावन के राधारमण मंदिर (Radha Raman Mandir) में पहुंचीं सांसद ने आधे घंटे में चार भजन सुनाई। उनका वीडियो (Viral Video) सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार को मथुरा की सांसद हेमा मालिनी वृंदावन के राधा रमण मंदिर में पहुंचीं। राधा रमण मंदिर के सेवायत पुंडरीक गोस्वामी ने बताया कि उन्होंने पहले राधा रमण लाल के दर्शन किए। इसके बाद उन्हें प्रभु के प्रसादी और अंग वस्त्र भेंट किए गए। इसके बाद उन्होंने कार्यक्रम में हिस्सा लिया।

अपनी प्रस्तुति में सबसे पहले उन्होंने ‘न राधा न मीरा हूं, मैं तो कृष्ण दीवानी हूं’ गाया। राधा-कृष्ण भजन को सुन कर परिसर में बैठे सभी लोग और श्रद्धालु मंत्रमुग्ध हो गए। इसके बाद उन्होंने महामंत्र ‘हरे कृष्ण हरे कृष्ण, कृष्ण कृष्ण हरे हरे, हरे राम हरे राम, राम राम हरे हरे’ को भजन रूप में गाया। बताया गया है कि उन्होंने आधे घंटे में 4 भजन गाए।

बता दें कि मथुरा की सांसद बनने के काफी पहले से बॉलीबुड अदाकारा हेमा मालिनी वृंदावन में प्रवास करती आ रही हैं। वे मथुरा-वृंदावन में होने वाले ब्रजरज महोत्सव में भी बढ़-चढ़ कर हिस्सा लेती हैं। उनकी महाराज प्रस्तुति विश्व विख्यात है।सांसद बनने के बाद वह मथुरा और वृंदावन में होने वाले बड़े आध्यात्मिक और धार्मिक आयोजनों में बॉलीबुड अभिनेताओं से भी प्रतिभाग कराती हैं।

About News Room lko

Check Also

जेल के पिछले दरवाजे से बाहर निकले आशीष मिश्रा, गवाह पर हमले के बाद फिर से किया सरेंडर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में लखीमपुर खीरी कांड ...