Breaking News

अरे…ये भाजपा विधायक तो पूजा में भी नही उतारते जूते, विधायक की जूते पहने पूजा करते फोटो वायरल

रायबरेली। नहर कोठी भवानीगढ़ में शिवगढ़ रजबहा से निकली रायपुर नेरूवा माइनर की सिल्ट सफाई के शुभारंभ के समय भाजपा विधायक राम नरेश रावत का जूते पहने नारियल फोड़ने व आरती करने का वीडियो वायरल हो रहा है। इससे यही लगता है की उन्हे हिन्दू धर्म से परहेज है।

हिन्दू धर्म व हिन्दुत्व की प्रबल समर्थक पार्टी का विधायक यह व्यवहार करे तो जनता में क्या संदेश जायेगा। शायद यह सत्ता का घमंड ही होगा जिसमे मदमस्त विधायक ऐसा कार्य कर रहे हैं। पूजन के समय अशुद्ध समझे जाने वाले जूते नही उतारे और जूते पहने ही पूजा शुरु कर दी। विधायक की जूता पहन कर पूजा करते वायरल फोटो के संबंध में जब विधायक राम नरेश रावत से बात की गई उन्होंने कहा उन्होंने इसे गलत नही माना उनकी नजर में यह जायज है।

शुक्रवार को नहर कोठी भवानीगढ़ में रायपुर नेरूवा माइनर की सिल्ट सफाई के शुभारंभ के मौके पर क्षेत्रीय विधायक राम नरेश रावत ने सिंचाई विभाग के अधिकारियों की मौजूदगी में जूता पहनकर ही पूजा कर दिये थे। अब देखना है संस्कारित पार्टी के दिग्गज इस मामले को संज्ञान में लेते है या फिर आंख मुदे रहते हैं। फिलहाल इस फोटो से भाजपा के विधायक की खासी किरकिरी हो रही है।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

चीमन का बाजार दर्शन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बाजार के दर्शन की इच्छा उसी को रखनी ...