Breaking News

कर्नाटक: हिजाब विवाद पर फैसला सुनाने वाले हाईकोर्ट के जज को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद दी गई Y श्रेणी की सुरक्षा

हिजाब पर फैसला सुनाने वाले कर्नाटक हाईकोर्ट के जज को जान से धमकी मिलने के बाद उन्हें सरकार ने कड़ी सुरक्षा मुहैया कराई है. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई ने कहा कि हमने हिजाब पर फैसला देने वाले तीनों जजों को वाई श्रेणी की सुरक्षा देने का फैसला किया है. इसके साथ मुख्यमंत्री ने डीजी और आईजी को विधानसौधा पुलिस स्टेशन में दर्ज शिकायत की गहन जांच करने का निर्देश दिया है.

वकील उमापति ने शनिवार को कर्नाटक हाईकोर्ट के रजिस्ट्रार जनरल के पास शिकायत दर्ज कराई थी. शिकायतकर्ता का कहना है कि उन्हें व्हाट्सऐप पर एक वीडियो मिला, जहां एक व्यक्ति खुलेआम चीफ जस्टिस ऋतुराज अवस्थी को धमाकी देता हुआ नजर आया. इस दौरान वो झारखंड के जज की हुई कथित हत्या का भी जिक्र कर रहा है.

शख्स ने जज के परिवार के सदस्यों के साथ उडुपी मठ की यात्रा की भी बात कही है. इसके अलावा हिजाब मसले पर अदालत के फैसले को लेकर गलत भाषा का इस्तेमाल किया. जिसके बाद राज्य सरकार ने जजों को Y कैटेगरी की सुरक्षा प्रदान की है.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...