Breaking News

कोरोना वायरस के चलते रद्द हुआ होली उत्सव कार्यक्रम

  • लक्ष्य जनकल्याण समिति जानकीपुरम विस्तार ने लिया निर्णय

लखनऊ। कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुये जानकीपुरम विस्तार सेक्टर-6 की समिति लक्ष्य जनकल्याण समिति ने सतर्कता बरतते हुये आगामी 10 मार्च को होली उत्सव कार्यक्रम रद्द कर दिया है। इसके साथ ही 15 मार्च को भी होने वाला समिति के वार्षिक उत्सव कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है। यह निर्णय लक्ष्य जनकल्याण समिति कार्यकारिणी की हुयी आकस्मिक बैठक में लिया गया।

बैठक के बाद के समिति के अध्यक्ष एस0के0बाजपेयी ने बताया कि जिस प्रकार कोरोना वायरस भारत में अपने पैर पसार रहा है और ऐसी स्थित में हम सब की जिम्मेदारी है कि स्वास्थ्य संबंधी नियमों का पालन करें और चूंकि कोरोना वायरस से सतर्कता के अंतर्गत साफ सफाई का ध्यान रखते हुये भीड़ भाड़ की जगह से भी बचना चाहिये इसीलिए समिति ने इन बातों को ध्यान में रखते हुये उपरोक्त दोनों कार्यक्रमो को क्रमशः स्थगित कर दिया गया है जबकि होलिका दहन अपने समयानुसार 9 मार्च को ही किया जाएगा।

बैठक के दौरान समिति के महामंत्री पंकज कुमार तिवारी, उपाध्यक्ष ए.के.वर्मा, उपमहामंत्री डॉ प्रणव मिश्रा, प्रचार मंत्री डी.सी.गुप्ता, कोषाध्यक्ष गोपाल लाल श्रीवास्तव, सदस्य एन.एन.मिश्रा, शैलेन्द्र मिश्रा,ए.के.श्रीवास्तव, एम.पी.दीक्षित, रामजीत यादव, महेन्द्र मिश्रा मौजूद रहे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...