Breaking News

मुंबई में ऋतिक रोशन ने खरीदा आलीशान घर, कीमत सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड के बेस्ट डांसर और सुपर स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहते हैं। पिछले साल उनकी फिल्म वॉर रिलीज हुई थी जिसने बॉक्स ऑफिस पर काफी कमाई की थी। इसी बीच अब उन्हें लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने मुंबई में अपना ड्रीम हाउस खरीदा है।

Hrithik Roshan, Bollywood actor

खबरों के मुताबिक, ऋतिक रोशन पिछले काफी दिनों से मुंबई में घर खरीदने की योजना बना रहे थे। लेकिन कोरोना और लॉकडाउन के चलते उन्हें अपना ये प्लान रोकना पड़ा। लेकिन अब उन्हें अपने सपनों का महल मिल गया है। और इस घर को खरीदने के लिए उन्होंने बड़ा निवेश किया है।

hrithik roshan new house

97 करोड़ का खरीदा घर

खबरों की मानें तो, उन्होंने मुंबई के जुहू-वर्सोवा लिंक रोड पर दो फ्लैट्स खरीदे हैं। सी फेसिंग बिल्डिंग में बने ये फ्लैट्स 14वें, 15वें और 16 मंजिल पर स्थित हैं। बता दें कि इन फ्लैट्स के लिए ऋतिक ने करीब 97 करोड़ रुपये चुकाए हैं। 38, 000 स्क्वायर फीट में बने ये फ्लैट्स बेहद शानदार हैं। बताया जा रहा है कि ऋतिक जल्द ही अपने के साथ यहां शिफ्ट हो सकते हैं। अभी वो जुहू इलाके में परिवार के साथ अक्षय कुमार के पड़ोस में रहते हैं।

उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो, ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी फिल्म कृष 4 की तैयारियों में जुटे हुए हैं। वह दिन रात इसके लिए मेहनत कर रहे हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...