Breaking News

अवैध कब्जेदार ही कर रहा झूठी शिकायत, प्रधान व भाईयों पर फर्जी वसूली का दिया प्रार्थना पत्र

बाराबंकी रामनगर तहसील दिवस में जिलाधिकारी महोदय के समक्ष अवैध वसूली तथा भूमि पर अबैध कब्जा करने का आरोप ग्राम प्रधान लोधौरा अजय तिवारी उर्फ राजन व उनके भाईयों को राजनैतिक प्रधानी चुनाव के रंजिशवश झूठी आधारहीन शिकायत जयनरायन अवस्थी ग्राम लोधौरा ने की है।

👉घरों में सजावट की बहुत सी वस्तुएं मिट्टी से हो रही हैं तैयार: धर्मवीर प्रजापति

ग्राम प्रधान अजय तिवारी के भाई आदित्य तिवारी ने बताया कि जयनरायन अवस्थी ने मेरी मौसी सरोज कुमारी के हिस्से की भूमि को बैनामा के द्वारा खरीदा था जिसकी गाटा सं0 398 जो बाग के रूप मे है, जिसमें 1/5 भाग पर कब्जा पहले से जयनरायन अवस्थी किये हुये है 398 गाटा से मिली हुई गाटा 399 जो रास्ते के रूप में राजस्व अभिलेखो में दर्ज है। जयनरायन अवस्थी अबैध कब्जा करके महादेवा मेला के दौरान अबैध वसूली करते है और झूठे आरोप हम सभी लोगों पर लगाते रहते है।

अवैध कब्जेदार ही कर रहा झूठी शिकायत, प्रधान व भाईयों पर फर्जी वसूली का दिया प्रार्थना पत्र

जबकि सत्यता यह है कि राजस्व अभिलेखों के भूचित्र में गाटा सं0 398 बाग भूमि के स्थान पर 399 व गाटा सं0 399 रास्ते की भूमि पर गाटा सं0 398 प्रदर्शित है जिसका नक्शा दुरूस्ती का मुकदमा जिलाधिकारी न्यायाल़य बाराबंकी के यहॉ विचाराधीन है।

👉परम्परा की धरोहर को सहेज रही हस्तियों को मिला ‘रेशम रत्न सम्मान’

रामनगर तहसील में मौजूद ग्राम लोधौरा का भूचित्र गलत असत्यापित है जिसकी शिकायत पूर्व में जिलाधिकारी बाराबंकी से सहखातेदारों ने किया, लेकिन कोई कार्यवाही नही की गयी। इस सत्यता को छुपाते हुये शिकायती प्रार्थना पत्र जयनरायन अवस्थी ने देते हुए फर्जी वसूली का आरोप लगाया है।  बाग में मेले के दौरान लगने वाली दुकानों का किराया सभी सहखाते दारों की मौजूदगी में लिया जाता है।

रिपोर्ट-अरविन्द शुक्ला

About reporter

Check Also

डीपीआई के जरिये लोगों को सशक्त कर रहा भारत बना दुनिया के लिए प्रेरणास्त्रोत

नई दिल्ली। भारत डिजिटल पब्लिक इंफ्रास्ट्रक्चर (डीपीआई) पर न केवल अपने नागरिकों को सशक्त कर ...