Breaking News

इमरान खान ने एक बार फिर सबको चौंकाया, पूर्व आर्मी चीफ कमर बाजवा को बताया ऐसा…

पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर चौंकाया है। इमरान ने कहा है कि पूर्व आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा ने दावा किया था कि मैं पाकिस्तान के लिए खतरा था। उन्होंने कहा है कि उनके प्रधानमंत्री रहते ही पद से हटाने की साजिश शुरू हो गई थी।

अवैध खनन पर एसडीएम सीओ ने की कार्यवाही, एक जेसीबी व सात मिट्टी भरे ट्रेक्टर ट्राली किये सीज

इमरान खान ने एक बार फिर सबको चौंकाया पूर्व आर्मी चीफ कमर बाजवा को बताया ऐसा

इमरान ने यह भी दावा किया कि पाकिस्तानी की अंदरूनी राजनीतिक ताकतें उन्हें अमेरिका की नजरों में विलेन साबित करने पर तुली हुई थीं। साथ ही उन्होंने पश्चिम पर दोहरे रवैये का आरोप भी लगाया है। दिए इंटरव्यू में इमरान ने कहा कि पाकिस्तान में जो कुछ हुआ वह बेहद यूनीक था। पिछले साल 9 अप्रैल को मेरी सरकार हटा दी गई। उसके बाद 10 अप्रैल को पाकिस्तान में वह हुआ जो कभी नहीं हुआ था। हजारों लोग अपने घरों से बाहर निकले और गलियों में आकर विरोध करने लगे।

अपनी हत्या के प्रयासों को लेकर इमरान खान ने कहा कि इस तरह के दो प्रयास हुए। इसके अलावा एक अन्य कोशिश, 18 मार्च को हुई। उन्होंने कहा कि वह सभी इसका हिस्सा थे, मैं कभी वापसी नहीं कर सकता।

अपने खिलाफ झूठे केसों पर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने कहा कि फिर, यह झूठा फ्लैग ऑपरेशन, जो 9 मई को हुआ, वे आसानी से आ सकते थे और मुझे उठा सकते थे, पुलिस आ सकती थी और कह सकती थी कि यह आपका वारंट है, और हम आपको जेल ले जा रहे हैं। ऐसा हो सकता था, लेकिन इसके बजाय, जब मैं इस्लामाबाद हाई कोर्ट में बैठा हूं, तो मेरे पास कमांडो आते हैं और सब कुछ नष्ट कर देते हैं।

दिल्ली के रैन बसेरा में धर्मांतरण का खेल उजागर, पुलिस ने मोहम्मद कलीम नाम के एक युवक को किया गिरफ्तार

इमरान ने कहा कि जिन लोगों मेरी सरकार गिराने की साजिश रची उनमें से एक पूर्व आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा रहे। उन्होंने कहा कि जबकि उसकी ही सर्किल के लोग पूछते रहते थे कि उन लोगों ने मुझे क्यों हटाया। बाद में उसने यह कहते हुए उस कदम को जस्टिफाई करने की कोशिश की कि मैं देश के लिए खतरा था।

उन्होंने इसके लिए कई वजहें बताईं। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि लोग बाहर निकले तो यह बेहद हैरान करने वाली बात थी। खुद मैंने भी इसकी उम्मीद नहीं की थी। उन्होंने कहा कि लोगों की प्रतिक्रिया किसी योजना के तहत नहीं, बल्कि अचानक से आई थी।

इमरान ने कहा कि इसके बाद मैंने रैलियों की श्रृंखला शुरू की। फिर उपचुनाव हुए और मेरी पार्टी जीत गई। गौरतलब है कि पिछले साल अप्रैल में अविश्वास प्रस्ताव के बाद इमरान को सत्ता से हटा दिया गया था और उनके ऊपर कई आरोप लगाए गए थे।

About News Room lko

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...