Breaking News

सड़क हादसे में दंपति समेत तीन घायल, डंफर ने बाइक में पीछे से मारी टक्कर, इलाज कराके पति व देवर के साथ महिला बाइक से जा रही थी घर

बिधूना। थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव सूरजपुर बरौनाकलां निवासी महिला अपने पति व देवर के साथ दवा लेने गुरूवार को कस्बा बिधूना आयी थी। जहां पर डाक्टर से दवा लेने के बाद वह पति व देवर के साथ बाइक से वापस घर जा रही थी।

बिधूना-भरथना मार्ग पर सूखाताल के पास एक डंफर ने बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर दूर जा गिरी। बाइक सवार दंपति व युवक गंभीर रूप से घायल हो गये। राहगीरों की सूचना पर पहुंची एम्बुलेंस ने घायलों को सीएचसी बिधूना में उपचार हेतु भर्ती कराया।

जानकारी के अनुसार थाना ऐरवाकटरा क्षेत्र के गांव सूरजपुर बरौनाकलां निवासी बैजंती (32) को फीवर आ रहा था। जिसके चलते गुरूवार को दिन में वह अपने पति रमाकान्त (35) व देवर सौरभ (24) के साथ बाइक से दवा लेने कस्बा बिधूना आयी थी। जहां पर निजी डाक्टर से दवा लेने के बाद वह वापस गांव जा रही थी।

शाम करीब 4ः30 बजे उसकी बाइक बिधूना-भरथना मार्ग पर सूखाताल पर पहुंची थी कि पीछे से आ रहे डंफर ने ओवर टेक करते हुए उसकी बाइक में टक्कर मार दिया। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर देर जा गिरी और उस पर सवार दंपति सवार युवक गंभीर रूप् से घायल हो गये। टक्कर मारने के बाद डंफर भरथना रोड़ पर भाग जाने में सफल रहा।

घटना के बाद घायलों को रोड़ पर तड़पता देख राहगीरों ने फोन पर एम्बुलेंस को सूचना दी। एम्बुलेंस ने तीनों घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र बिधूना में उपचार हेतु भर्ती कराया। जहां पर डाक्टरों द्वारा उनका उपचार किया जा रहा है। इस संबंध में कोतवाली प्रभारी जीवाराम ने बताया कि घटना के संबंध में जानकारी नहीं है। अगर कोई तहरीर आती है तो उचित कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

ग्राहक बुलाने को लेकर दुकानदारों में हुआ विवाद, सरिया मारने से एक दुकानदार सिर फटा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। कस्बा है ग्राहक को बुलाने के लेकर ...