Breaking News

ऊंची इमारतों में चोरी के शौक के चलते युवक ने इस खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

आकाशगंगा स्थित पारख ज्वेलर्स में 2.67 करोड़ की चोरी मुद्दे में पुलिस ने आज को एक शातिर चोर को गिरफ्त में ले लिया हैं। वही आरोपी ने सिर्फ ऊंची इमारतों में चोरी के शौक के चलते वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी के पास से पुलिस ने सारे गहने व नकदी बरामद कर ली है।

जानकारी के अनुसार पुलिस ने पारख ज्वेलर्स में चोरी मुद्दे में कवर्धा निवासी लोकेश श्रीवास को हिरासत में लिया है। आरोपी का बोलना हैं कि ऊंची इमारतों में चोरी करना उसका शौक है। पुलिस ने उसके कवर्धा स्थित घर से 5.558 किग्रा चोरी के जेवर व नकदी बरामद कर ली है। खास बात यह है कि शोरूम में करीब 100 सीसीटीवी कैमरे व 10 गार्ड की निगरानी के बीच भी लोकेश वारदात करने में पास रहा। वही सीसीटीवी की डीवीआर मशीन को बंद करने के पश्चात् सेफ की ग्रिल काटकर चोरी की थी।

यह आरोपी पूर्व में भी छावनी क्षेत्र के भीतर तीन दर्शन मंदिर के सामने सेंधमारी कर आरोपी लोकेश ने बजाज बाइक के शोरूम से लाखों रुपए चोरी कर चुके थे। इसके पहले वो शोरूम में घुसा था तो वहां से स्कूटी चोरी कर भागा व फिर कुछ दिन पश्चात् ही लाखाें रुपए पार कर लिए थे। इस मुद्दे में दुर्ग पुलिस ने उसे अरैस्ट भी किया था। आरोपी लोकेश पुलिस रिकार्ड में शातिर चोर में है। जब उसने पारख ज्वेलर्स से चोरी की गई कोई रकम अभी तक खर्च नहीं की है। वही इस मुद्दे में पुलिस को सफलता हासिल हुई हैं।

About News Room lko

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...