Breaking News

रमजान माह में होम क्रेडिट इंडिया ने “जिंदगी हिट” ब्रांड विचार के तहत उम्मीद का तोहफा कैंपेन पेश किया

लखनऊ। रमज़ान के महीने की शुरुआत के साथ, होम क्रेडिट इंडिया (Home Credit India), अग्रणी वैश्विक कंज्यूमर फाइनेंस प्रदाता कंपनी की स्थानीय शाखा ने अपने नए ब्रांड विचार जिंदगी हिट के क्रम में ताज़ातरीन ब्रांड कैंपेन “उम्मीद का तोहफा” पेश किया है।

👉शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ को लेकर सामने आई बड़ी खबर, देख मचा हडकंप

यह डिजिटल कैंपेन Home Credit India को शोकेस करता है जिसे 1.5 करोड़ से अधिक ग्राहकों को देश भर में फैले अपने 50000 से अधिक रिटेल सहयोगियों के नेटवर्क के साथ खास संबंधो के तहत, आकांक्षाओं की पूर्ति करने वाले और बिना किसी वित्तीय चिंता के जीवन का आनंद लेने में मदद करने का विश्वास प्रदान करता है।

होम क्रेडिट इंडिया

यह जिंदगी हिट ब्रांड विचार की परिधि में पेश होने वाला चौथा आडियो विजुअल (एवी) है और यह होम क्रेडिट के ग्राहकों व ऋण लेने वाले संभावितों से सतत ब्रांड कनेक्ट बनाए रखने की दिशा में एक प्रयास है। होम क्रेडिट इंडिया ने बीते साल अक्टूबर में दीवाली के मौके पर अपने नए ब्रांड विचार जिंदगी हिट को पेश किया था। जिंदगी हिट ब्रांड विचार की मूल्य गुणवत्ता के केंद्र में आशावाद, प्रगति, विश्वास, पारदर्शिता जैसे गुण और कन्ज्यूमर ऋणों के मामले में इसे पहली पसंद का ब्रांड बनाना शामिल है।

नए डिजिटल कैंपेन का विमर्श एक कलाकार के चारों ओर घूमता है जो अपनी कलाकृतियों के एक गिफ्ट शॉप को चलाने के लिए संघर्षरत है। इस नए कैंपेन को होम क्रेडिट के सोशल चैनल्स जैसे फेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम, लिंक्डइन, यूट्यूब पर लाइव दिखाया जा रहा है।

👉

बीते दस से ज्यादा सालों देश ताकतवर ब्रांड के तौर पर स्थापित हो चुके होम क्रेडिट इंडिया (एचसीआईएन) को देश भर में 1.5 करोड़ से ज्यादा ग्राहकों और 50000 से ज्यादा देशव्यापी रिटेल सहयोगियों के नेटवर्क का विश्वास प्राप्त है। एक जिम्मेदार उपभोक्ता ऋण प्रदाता के तौर पर होम क्रेडिट इंडिया ने अपने वित्तीय साक्षरता अभियान-पैसे की पाठशाला के साथ समाज में बड़े पैमाने पर उत्तरदायी ऋण संस्कृति को पोषित करने के लिए 30 लाख से ज्यादा लोगों को जोड़ा है।

About Samar Saleel

Check Also

चार दिन की गिरावट के बाद बाजार ने की वापसी; सेंसेक्स 599 अंक चढ़ा, निफ्टी 22100 के पार

घरेलू शेयर बाजार में चार दिनों की गिरावट के बाद हफ्ते के आखिरी कारोबारी हरियाली ...