Breaking News

Casting Couch: फिल्म में काम दिलाने के नाम पर डायरेक्टर ने की एक्ट्रेस से ऐसी घिनौनी डिमांड, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुंबई की मालाड पुलिस ने फिल्म में काम दिलाने के नाम पर शारिरिक संबंध की मांग करने वाले एक कथित कास्टिंग काउच  डायरेक्टर को गिरफ्तार किया है.

आरोपी डायरेक्टर को टिटवाला  इलाके से गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि डायरेक्टर ने एक बंगाली एक्ट्रेस को नेटफ्लिक्स वेब सीरीज में काम दिलाने का झांसा देकर पहले उसकी अंतरंग तस्वीरे ली.

फिल्म एक्ट्रेस की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी फिल्म डायरेक्टर  को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां उसे 12 जनवरी तक पुलिस हिरासत में रखने का आदेश दिया है. गौरतलब है कि बंगाल की रहने वाली एक एक्ट्रेस ने मालाड पुलिस को बताया कि एक ओमप्रकाश राजू तिवारी नाम के कथित आर्ट डायरेक्टर से सोशल मीडिया पर दोस्ती के बाद वह उसे मुंबई में बड़े प्रोडक्शन हाउस में फिल्म और सीरियल में काम दिलाने के नाम पर बुलाया था.

उसे मना किया तो वह उसकी न्यूड फोटो वायरल कर दिया. एक्ट्रेस की शिकायत पर मालाड पुलिस (Malad Police) ने आईपीसी की धारा 354(a)(b) और आईटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है.

About News Room lko

Check Also

महाराष्ट्र में चल रहे मोदी तूफान के सामने तिनके की तरह उड़ जाएगा उद्धव सेना, कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गठबंधन- डॉ दिनेश शर्मा

मुंबई। उत्तर प्रदेश के पूर्व उपमुख्यमंत्री सांसद डॉ दिनेश शर्मा ने कहा महाराष्ट्र में भाजपा ...