Breaking News

IND vs NZ: दूसरे सेशन का खेल शुरू होते ही भारत को मिला विकेट, उमेश यादव ने विलियम समरविल को किया आउट

भारत और न्यूजीलैंड के बीच दो मैचों की टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में खेला जा रहा है। पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को दूसरे सेशन का खेल शुरू होते ही भारत को विकेट मिल गया है।

उमेश यादव ने विलियम समरविल को कैच आउट कराकर भारत को दूसरी सफलता दिलाई है। भारत को मैच जीतने के लिए 8 विकेट की और जरूरत है।

विलियम समरविल के आउट होने के बाद कप्तान केन विलियमसन बल्लेबाजी के लिए आए हैं। 37 ओवर के बाद न्यूजीलैंड का स्कोर दो विकेट पर 80 रन है। कीवी टीम को मैच जीतने के लिए अभी 204 रन बनाने हैं।

भारत पहले सेशन में लंच तक कोई विकेट नहीं चटका पाया। भारत को मैच जीतने के लिए 9 विकेट की और जरूरत है जबकि न्यूजीलैंड को ऐतिहासिक जीत के लिए 205 रन और बनाने हैं। टॉम लैथम 35 रन पर और विलियम समरविल 36 रन पर नाबाद है।

पांचवें और अंतिम दिन सोमवार को पहले सोशन खेल शुरू हो गया है। भारत को मैच जीतने के लिए 9 विकेट की और जरूरत है जबकि न्यूजीलैंड को ऐतिहासिक जीत के लिए 280 रन और बनाने हैं। कीवी टीम ने 284 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए एक विकेट पर 4 रन बना लिए हैं। टॉम लैथम और विल यंग दो-दो रन से आगे खेल रहे हैं।

About News Room lko

Check Also

हरियाणा सब जूनियर राष्ट्रीय मुक्केबाजी में दोनों वर्गों में बना चैंपियन, कुल मिलाकर 19 पदक जीते

हरियाणा यहां मुक्केबाजी सब जूनियर राष्ट्रीय चैंपियनशिप में लड़कों और लड़कियों दोनों में टीम खिताब ...